डॉ अय्यूब के समर्थन में निषाद पार्टी ने ज़ोरदार प्रदर्शन किया

गोरखपुर, यूपी

डॉ अय्यूब पर रेप का आरोप लगने के बाद उनके समर्थन में की जगहों पर प्रदर्शन हुआ। इसी कड़ी में पीस पार्टी के गठबंधन में शामिल निषाद पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर ज़ोरदार प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने कहा कि पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मोहम्मद अय्यूब के खिलाफ साजिश के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। प्रदर्शन के बाद डीएम को ज्ञापन देकर मुकदमा वापस लिए जाने की मांग की गई।

निषाद पार्टी के ज़िलाध्यक्ष राम सागर निषाद के नेतृत्व में कार्यकर्ता सुबह 11 बजे ज़िलाधिकारी कार्यालय पहुंचे और प्रदर्शन शुरु कर दिया। उन्होंने कहा कि निषाद समाज की पार्टी निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल पार्टी और पीस पार्टी का विधानसभा चुनाव में गठबंधन है। पार्टी के उम्मीदवार और राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मोहम्मद अय्यूब को बदनाम करने के लिए ऐन चुनाव के वक्त साजिश के तहत उन पर मुकदमा दर्ज कराया गया। इसमें विपक्षी दलों की भूमिका रही है, ताकि वह चुनाव हार जाएं।

प्रदर्शन में शामिल कार्यकर्ताओं ने कहा कि हम सभी लोग पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ मज़बूती से खड़े हैं। प्रदर्शन के बाद डीएम को ज्ञापन देकर मुकदमा वापस लिए जाने की मांग की गई। साथ ही चेतावनी दी कि यदि मुकदमा वापस  नहीं लिया गया तो आंदोलन शुरू किया जाएगा। प्रदर्शन में धर्मेंद्र निषाद, विश्वनाथ निषाद, राजेंद्र निषाद, जर्नादन निषाद, दिवाकर निषाद, राजेश निषाद, मेवाती निषाद, सतिया निषाद, बेलावती निषाद, अनारपती निषाद, कुसुम निषाद समेत दर्जनों लोग शामिल रहे।