शाहगंज: चेयरमैन का जनता ने विरोध किया तो सकपका गए विधायक जी

PUBLIC OPPOSE BJP CANDIDATE IN FRONT MLA 1 28042023

जौनपुर, यूपी

जौनपुर की शाहगंज नगर पालिका सीट पर बीजेपी की उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार में उतरे विधायक जी वक्त सकपका गए जब उनके सामने ही स्थानीय निवासियों ने मौजूदा चेयरमैन का विरोध करना शुरु कर दिया। विधायक जी लगातार सुनते रहे और जनता उन्हें चेयरमैन के खिलाफ सुनाती रही। सोशल मीडिया पर विधायक जी का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो गया।

नगर निकाय चुनाव का प्रचार ज़ोरों पर है। ऐसे में सभी राजनीतिक दल जीत के लिए एडी चोटी का ज़ोर लगाए हुए हैं। प्रचार में जहां कार्यकर्ता और पदाधिकारी लगातार मेहनत कर रहे हैं वहीं उम्मीदवार दिन रात प्रचार में जुटे हुए हैं। कई उम्मीदवार ऐसे हैं जो पहली बार चुनाव मैदान में किस्मत आजमा रहे हैं। वहीं कई उम्मीदवार अपनी प्रतिष्ठा बचाने के लिए जद्दोजहद कर रहे हैं।

जौनपुर की शाहगंज नगर पालिका सीट सभी दलों के लिए प्रतिष्ठा की सीट बनी हुई हैं। यहां से बीजेपी ने मौजूदा चेयरमैन गीता जायसवाल को मैदान में उतारा है। सपा ने यहां रचना सिंह को टिकट देकर चुनाव को रोचक बना दिया है। वहीं बीएसपी की तरफ से सुमन गुप्ता मैदान में हैं। शाहगंज सीट पर निषाद पार्टी के विधायक रमेश सिंह हैं। वो अपनी सहयोगी दल बीजेपी के लिए प्रचार करने शाहगंज पहुंचे।

रमेश सिंह प्रचार करते हुए जैसे ही एक मोहल्ले में पहुंचे वहां उनका विरोध शुरु हो गया। विधायक रमेश सिंह वहीं बैठ गए। इसके बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें मौजूदा चेयरमैन के खिलाफ जनकर सुनाया। निवासियों का आरोप है कि मौजूदा चेयरमैन ने खूब भ्रष्टाचार किया और उनके पति व परिवार के लोगों ने मिलकर गरीबों की करोडों की जमीन हथिया ली। वायरल वीडियों में विधायक रमेश सिंह चुपचाप स्थानीय निवासी को सुनते हुए देखे जा सकते हैं। विधायक के साथ गए कई लोगों ने समझाने की कोशिश की लेकिन स्थानीय निवासी चुप नहीं हुए।

चुनाव के ऐन मौके पर लोगों द्वारा विरोध करने से बीजेपी खेमे मे खलबली मच गई है। पार्टी के नेता अब इस डैमेज को कंट्रोल करने की कोशिश कर रहे हैं। दूसरी तरफ विपक्षी दलों का आरोप है कि बीजेपी का चाल, चरित्र और चेहरा सामने आ गया है। चुनाव में जीत किसकी होगी ये तो 13 मई को पता चलेगा लेकिन वायरल वीडियो ने बीजेपी उम्मीदवार के माथे पर तनाव की लकीरें ज़रूर खींच दी हैं।