हार पर रार: सीएम के बयान पर अनुराग ठाकुर ने कहा- महंगाई से नहीं हारे 

DEFEAT IN BY POLL ELECTION HIMACHAL LEADER IN FRONT 1 041121
File Photo

धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश

केंद्र में मोदी सरकार के मंत्री और हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर ने राज्य में उपचुनाव के परिणाम के अपनी प्रचिक्रिया दी है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में उपचुनाव में बीजेपी की हार सहंगाई की वजह से नही हुई है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर बहुत जल्द पार्टी गहन मंथन के लिए बैठक करेगी और उसमें हार के कारणों को खंगालने की भरपूर कोशिश की जाएगी।

सीएम जयराम ठाकुर से अलग दिया था बयान
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने सीएम जयराम ठाकुर के बयान के अलग अपना बयान दिया। दरअसल सीएम जयराम ने बयान दिया था कि मंहगाई के मुद्दे पर हम उपचुनाव हारे हैं। अनुराग ठाकुर ने कहा कि ऐसा कहना जल्दबाजी होगा, क्योंकि बाकी के राज्यों में तो बीजेपी को अच्छा बहुमत मिला है। असम में पांचों सीटें भाजपा की झोली में आई हैं। कर्नाटक में 2 में से एक बीजेपी ने जीती है। मध्य प्रदेश में भी कमोबेश यही तस्वीर है तो फिर ऐसा नहीं कहा जा सकता।

कैप्टन को लेकर क्या कहा
पंजाब में कैप्टन अमरेंद्र की पार्टी के साथ गठबंधन पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि अभी तो उनकी नई नई पार्टी बनी है, उसके लिये उन्हें शुभकामनाएं देते हैं, मगर हां उनसे गठबंधन होगा या नहीं ये तो केंद्रीय नेतृत्व ही फ़ैसला करेगा और जो जरूरी होगा, वही किया जायेगा।