मुस्लिम महिला का दर्द: BJP पार्टी नहीं छोड़ी तो पति ने मारपीट कर घर से निकाला, SSP ऑफिस पहुंच लगाई कार्रवाई की गुहार

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर शहर में शनिवार को एक महिला एसएसपी ऑफिस पहुंची और उसने अपना दर्द बयां किया। महिला ने पुलिस अधिकारी को बताया कि उसका पति उसे काफी समय से परेशान कर रहा है और मारपीट भी करता है।

ये है मामला
चरथावल निवासी अमरीशा शनिवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची। हालांकि कार्यालय में एसएसपी नहीं थे। लेकिन महिला ने अपने पति अय्यूब के खिलाफ अन्य अधिकारी को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि पति उसका उत्पीड़न कर रहा है। उसने पुलिस को बताया कि 10 वर्ष पूर्व उसकी शादी हुई थी और उसके पांच बच्चे हैं। महिला का कहना था कि वह भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की चरथावल मंडल की महामंत्री है। लेकिन जब से वह पार्टी संगठन में सक्रिय हुई, तभी से उसका पति मारपीट करता आ रहा है।

महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति बच्चों के भरण-पोषण के लिए खर्चा भी नहीं देता है। यह भी आरोप लगाया कि उसके पति ने मारपीट कर घर से निकाल दिया है। उसे घर में घुसने पर जान से मारने की धमकी दी है।

महिला ने पुलिस पर भी आरोप लगाया है। महिला ने अधिकारी को बताया कि शिकायत के बावजूद चरथावल पुलिस कोई मदद नहीं कर रही है। पीड़िता ने अधिकारी से कार्रवाई की गुहार लगाते हुए कहा कि उसे अपने घर पर कब्जा दिलाया जाए।

उधर, इस मामले में एसएसपी अभिषेक यादव का कहना है कि वह खतौली तहसील समाधान दिवस में थे। इसलिए उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।