कांग्रेस की नज़र युवाओं पर: युवाओं के लिए जारी किया “नौकरी संवाद:

CONGRESS HAMMAM WAHEED POSTER LAUNCH 1 040221

लखनऊ, यूपी

कांग्रेस ने बेरोजगारी के मुद्दे पर मोदी और योगी सरकार पर निशाना साधा है। पार्टी ने बेरोजगारी को मुद्दा बनाने का ऐलान किया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की तरफ से एक नया कार्यक्रम नौकरी संवाद जारी किया गया है। इस कार्यक्रम को युवक कांग्रेस ने आज पूरे देश में लांच किया। नौकरी संवाद के अंतर्गत युवक कांग्रेस के कार्यकर्ता और नेता घर-घर जाकर युवाओं से मुलाकात करेंगे और उन्हें रोजगार के बारे में बात करेंगे।

इस संबंध में युवक कांग्रेस के राजधानी लखनऊ में आज पोस्टर लांच किया। इस मौके पर युवक कांग्रेस लखनऊ देहात के अध्यक्ष मोहम्मद आदिल गौरी, अफाक ज़ैबी, डॉ नफीस, शाहनवाज़ आलम, फरदीन खान समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस मौके पर उत्तर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता हम्माम वहीद ने कहा कि केंद्र की मोदी और प्रदेश की योगी सरकार ने बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा किया था लेकिन ये वादा झूठा साबित हुआ। वहीं लखनऊ देहान के युवक कांग्रेस के ज़िलाध्यक्ष मोहम्मद आदिल गौरी ने बताया कि यूपी में बेरोजगारी इतनी बढ़ गई है कि युवा आत्महत्या को मजबूर हैं। सरकार एक के बाद एक सरकारी प्रतिष्ठान बेच रही है। ऐसे में युवाओं के लिए रोजगार कैसे आएगा।