योगी आदित्यनाथ बोले- मुसलमान मुझसे और मैं उनसे करता हूं प्यार, असदुद्दीन ओवैसी का पलटवार- मजलूम और जालिम नहीं हो सकते एक

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सभी चरणों के मतदान पूरे हो गए हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक टीवी चैनल के साथ बातचीत में मुसलमानों को लेकर कहा कि मुसलमान उनसे प्यार करते हैं और वो भी मुसलमान से प्यार करते हैं। इसी पर एआई एम आई एम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है।

असदुद्दीन ओवैसी ने यूपी सीएम के बयान पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘ जिस तरह समंदर के दो किनारे नहीं मिल सकते, उसी तरह मजलूम और जालिम एक नहीं हो सकते। योगी का प्यार चुनावी रैलियों के मंच से क्यों नहीं दिखाई दिया? ये कैसा प्यार है, जिसका इजहार चुनाव के बाद ही होता है? ग्रामीण आवास योजना के तहत 2019 से अब तक एक भी मुसलमान को घर क्यों नहीं मिला?

ओवैसी यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे लिखा कि PMJVK के तहत अल्पसंख्यक इलाकों में 1 रुपया क्यों खर्च नहीं किया? बाजपेई, आडवाणी, मोदी और अब योगी। पहले सब जहर उगलते हैं लेकिन प्रधानमंत्री की कुर्सी का ख्वाब देखना हो तो मजबूरन प्यार मोहब्बत की बातें करने लगते हैं। असदुद्दीन ओवैसी के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मुशीर नाम के ट्विटर अकाउंट पर लिखा गया – जो पात्र हैं, उन्हें आवास मिला है। इसमें मुसलमान और गैर मुसलमान का कोई संबंध नहीं है। अनुभव त्रिपाठी नाम के एक यूजर लिखते हैं, ‘ जितनी मोहब्बत आपके भक्तों को हिंदुओं से है, इतनी सी मोहब्बत योगी जी को मुसलमानों से है।’ खुशी नाम के एक टि्वटर अकाउंट से कमेंट आया – ग्रामीण आवास योजना के तहत मुसलमानों को घर क्या देंगे, ये तो मुसलमानों के घर पर बुलडोजर चलाते हैं।