यासर शाह ने डेडबॉडी टेम्प्रेचर बॉक्स डोनेट किया

अब्दुल अज़ीज़

बहराइच, यूपी
प्रदेश सरकार के परिवहन राज्य मंत्री यासर शाह ने एक विशेष डेडबॉडी टम्प्रेचर बॉक्स को डोनेट किया। परिवहन मंत्री यासर शाह ने ज़िले के कुछ जिम्मेदार समाज सेवा संगठनो को सुपुर्द कर के ये काम पूरा कर दिया। डेडबॉडी टम्प्रेचर बॉक्स की खासियत है कि यह विशेष आधुनिक मशीन मृत शरीर को लंबे समय तक ठीक से बनाये रखने के लिए कारगर होती है।

परिवहन मंत्री यासर शाह ने ज़िले में डेडबॉडी टम्प्रेचर बॉक्स की 2 मशीनें प्रदान कीं हैं। इसमे से एक मशीन बॉडी बॉक्स दरगाह कमेटी के सदर सैय्यद शमशाद अहमद और दूसरी मशीन लॉयन्स क्लब कमेटी को सौंपी गयी है।

इस मौके पर परिवहन मंत्री यासर शाह ने कहा कि बहराइच सदर से विधायक और उनके पिता कैबिनेट मंत्री डॉक्टर वकार अहमद शाह ने हमेशा नेक कामो को वरियता औऱ प्राथमिकता दी है। अपने पिता के अस्वस्थ होने पर उनके सपनो को पंख लगाने का दायित्व मेरा है। मैं इसे हर पल पूरा करने की कोशिश करता हूँ। मंत्री यासर शाह ने लोगो को संबोधित करते हुऐ ज़िले में उपस्थित हर वर्ग के व्यक्ति को एकजुटता से रहने की अपील की। ज़िले के विकास को सर आँखों पर रखते हुये आगे बढ़ने कि चाह लिए उन्होंने जनपद वासियो के दिल में अपनी जगह को और भी मजबूत करने की बात कही।

इस मौके पर समाजवादी शुभचिंतक डॉक्टर राधेश्याम वर्मा, अब्दुल मन्नान, पार्टी प्रवक्ता राजे मिर्जा, सज्जन सहारा, विकास मालानी, नगर अध्यक्ष मोहम्मद अली, जग्गा यादव, इनाम अहमद, रिजवान खाँ समेत पार्टी के अन्य कार्यकर्ता, पार्टी जन और शुभचिन्तक मौजूद रहे।