लाख टके का सवाल: मुलायम ने मोदी के कान में क्या कहा

लखनऊ, यूपी

यूपी में बीजेपी की नई सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में एक ही बात की चर्चा हर जगह हो रही है। आखिर इस दौरान मुलायम सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के कान में क्या कहा और उसके बात पीएम मोदी क्यों हंसे। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है और हर कोई इस पर कयास लगा रहा है। शायद इसका जवाब खुद मुलायम सिंह या फिर मोदी दे सकते हैं।

दरअसल बीजेपी ने योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम बनाया है। उनके शपथ ग्रहण समारोह सिर्फ समाजवादी पार्टी के नेता ही नज़र आए। बीएसपी, कांग्रेस, आरएलडी समेत बाकी पार्टियों के नेताओं ने शपथ ग्रहण समारोह से दूरी बनाए रखी। अमूमन ऐसे समारोह में विपक्षी पार्टियों के नेता स्टेज पर नहीं जाते हैं। वो सामने ही बैठे रहते हैं। दरअसल ये सिर्फ अनौपचारिकता निभाने जैसा होता है।

यूपी चुनाव में मुख्य मुकाबला बीजेपी का सपा-कांग्रेस गठबंधन से था। शपथ ग्रहण समारोह में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव पहुंचे। समारोह में उनकी खूब आवभगत हुई। पीएम मोदी, अमित शाह समेत बीजेपी नेताओं से भरे स्टेज पर मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव पहुंचे। पीएम मोदी ने इन दोनों नेताओं का स्वागत किया।

इसी बीच मुलायम सिंह यादव ने पीएम मोदी के कान में कुछ कहा। और फिर दोनों नेता हंसने लगे। इसके बाद तो सोशल मीडिया पर ये फोटो वायरल हो गई। लोगों ने अपने हिसाब से कयास लगाया कि पीएम मोदी के कान में मुलायम सिंह ने क्या कहा होगा। कई लोगों ने इस पर मज़ाक भी बनाया। पर अभी तक ये बात साफ नहीं हुई कि आखिर मुलायम सिंह ने क्या कहा।