विवो ने अपना नया 5जी एडवांस फोन को बाजार में उतारा

VIVO PHONE LAUNCE IN LUCKNOW 1 031220

लखनऊ, यूपी

देश के पसंदीदा मोबाइल ब्रांड VIVO ने अपना नया 5G फ़ोन VIVO V20 Pro मार्केट में लॉंच किया है। यह फ़ोन V20 का अप्ग्रेडेड संस्करण है। कम्पनी का दावा है कि यह फ़ोन अब तक का सबसे स्लिम 5 G फ़ोन है। देश में सबसे तेज उभरती हुई मार्केट लख़नऊ में आज तीन अलग स्टोर्स में इसकी लॉंचिंग की गयी। यह फ़ोन भारतीय बाजार में लोगों लिए उपलब्ध होगा।

वीवो के वाइस प्रेसिडेंट ने पीएनएस से ख़ास बातचीत में बताया कि भारत में 5G फोन की बढ़ती मांग को देखते हुए कम्पनी ने नया स्मार्टफोन वीवो V20 PRO को बाजार में उतारा है। आज से यह फोन सभी ऑफलाइन व ऑनलाइन मोबाइल स्टोर्स में उपलब्ध होगा। वीवो V20 के फोन को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया गया है और यही वजह है कि कंपनी लगातार ग्राहकों की जरूरतों व सुविधाओं को देखते हुए बाजार में अपने मोबाइल फोन की रेंज को लांच कर रही है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वीवो V20 जो हाल ही में भारतीय बाजार में आया है। उसके बाद यह उसका नया वर्जन वीवो V20 PRO आज हमने लॉन्च किया है। यह फोन 5G टेक्नोलॉजी पर काम करता है और साथ ही इसमें 44 मेगा पिक्सल आई औटोफोकस डूअल सेल्फ़ी कैमरा मिलता है। इस प्राइस रेंज में इससे बेहतर फोन मिलना मुश्किल है। वीवो की लगातार यही कोशिश रहती है कि जनता को सबसे एडवांस्ड टेक्नोलॉजी सबसे पहले उचित दामों में दे सके। अख़िर में चलते चलते हमने इसकी क़ीमत के बारे पूछा तो उन्होंने कहा V20 प्रो अपने सेग्मेंट का सबसे स्लिम व प्रीमीयम फ़ोन है लेकिन इसकी क़ीमत 29,990 रूपये है।

इस मौक़े पर विवो यूपी के वाइस प्रेसिडेंट विवेक शर्मा, प्रोडक्ट मैनेजर अरविंद सिंह, रिटेल मैनेजर अभिनव सक्सेना, सेल्स मैनेजर शम्मू ख़ान, मार्केटिंग मैनेजर आनंद पांडे और साथ ही इनिशिएटिव डाटा के मालिक विक्की खत्री मौजूद रहे।