यूपी चुनाव: सपा कार्यकर्ता ने बुर्कानशीं युवती की पीठ पर चिपकाया स्टीकर, वीडियो वायरल होने पर दी सफाई, कहा- हम दोनों भाई बहन

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा एक राह चलते युवती की पीठ पर सपा का स्टीकर चिपकाए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। दरअसल, भाजपा के यूपी प्रभारी अनुराग ठाकुर ने बुधवार को एक वीडियो ट्वीट किया। इस वीडियो में समाजवादी पार्टी के लिए प्रचार कर रहे कुछ कार्यकर्ताओं को राह चलती एक मुस्लिम युवती की पीठ पर सपा का स्टीकर चिपकाते दिखाया जा रहा है।

अनुराग ठाकुर ने लिखा, ‘यही है लाल टोपी के काले कारनामे..। एक राह चलती महिला के साथ सपा नेता की बदसलूकी देखिए… जहां भरे हों ऐसे मनचले…यूपी क्यों उनके साथ चले…।’ इसे दोपहर 1.30 बजे ट्वीट किया गया था। युवती को कुछ देर बाद जब अहसास होता है कि उसकी पीठ पर स्टीकर चिपका है तो उसने स्टीकर को हटवाया। वीडियों में लाल टोपी लगाए एक कार्यकर्ता की बात का दूसरा समर्थन करते हुए दिख रहा है और कह रहा है कि…बहुत बढ़िया बहुत बढ़िया…बच्चा बच्चा कंफर्म हो जाना चाहिए।

 

अनुराग ठाकुर द्वारा इसे ट्वीट किए जाने के बाद लोगों की टिप्पणियां शुरू हो गईं। इस टिप्पणी के करीब चार घंटे बाद 5.35 बजे शाम को युवती और उसके साथ छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति का एक अन्य महिला के साथ वीडियो वायरल कर सफाई दी गई। कहा गया कि युवती उनकी बहन हैं और वह अपनी बहन से हंसी-मजाक कर रहा था। छेड़छाड़ करने वाले व्यक्ति की सफाई सुनील यादव की ओर से जारी की गई।