UP Election 2022: मुलायम भूले अखिलेश का नाम, करहल में सीएम योगी ने ली चुटकी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को करहल में बीजेपी प्रत्याशी एसपी सिंह बघेल के लिए प्रचार किया। सीएम योगी ने दावा किया कि करहल से एसपी सिंह बघेल जीतने जा रहे हैं और अपनी हार देखकर अखिलेश यादव बौखला गए हैं। इस दौरान उन्होंने मुलायम सिंह यादव का नाम लेकर तंज कसा और कहा कि बाप बेटे का नाम भूल गया, कैसी दुर्गति हो गई है।

सीएम योगी ने कहा, ”नेताजी भी बहुत होशियार हैं। वह जानते हैं कि करहल की जनता फैसला कर चुकी है कि प्रो. एसपी सिंह बघेल ही उनका नेता होगा। तो नेता जी ने यही कहा तुम लोग जो चाहो तय कर लो, अपना विधायक चुन लो। दूसरा व्यक्ति बोला जा रहा है कि नाम बोल दीजिए। वह बोले- कौन लड़ रहा है सपा का प्रत्याशी मुझे तो पता ही नहीं है। यह दुर्गति हो गई है कि बाप बेटे का नाम ना जानता हो।

सीएम योगी ने कहा कि मैनपुरी की चारों सीटों पर बीजेपी जीतेगी। उन्होंने कहा, ”जिन लोगों ने प्रदेश को बर्बाद किया हो, जिन लोगों ने करहल को उसकी पहचान दिलाने की कोशिश नहीं.. मैं देख रहा था कि कितनी गरीबी, बेरोजगारी है, किस हद तक लोगों का शोषण हुआ है, करहल जैसे क्षेत्र जिसने प्रदेश को नेतृत्व दिया हो कभी, यहां तो विकास आसमान छूते हुए दिखाई देना चाहिए था, लेकिन समाजवादी कुनबे को विकास पसंद नहीं। उनके लिए सबका साथ और सैफई खानदान का विकास, यही उनका नारा है। उनकी संवेदना कभी गरीबों के प्रति नहीं थी।

बघेल पर हमले को लेकर बोले योगी, 10 मार्च के बाद फिर चलेगा बुलडोजर
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोग आज बौखला गए हैं। करहल में करारी हार को देखते हुए अपना आपा खो चुके हैं। एसपी सिंह बघेल पर हुआ हमला उनकी कायराना हरकत को प्रदर्शित करता है। हमने पांच साल तक 5 साल तक सपा के संरक्षण में पलने वाले गुंडों के खिलाफ कार्रवाई की है। हमने सभी बुलडोजर को मरम्मत के लिए भेज दिया है। जिनमें अभी ज्यादा गर्मी निकल रही है, 10 मार्च के बाद शांत हो जाएगी।