UP Election 2022: मर्द हो तो… मुख्तार अंसारी का नाम लेकर राजभर ने मोदी-योगी को दी चुनौती; बदले की भी बात

मऊ में शुक्रवार को सपा गठबंधन की रैली के दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के प्रमुख ओपी राजभर ने बीजेपी को हराकर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को गुजरात, सीएम योगी को गोरखपुर भेजने का दावा किया। उन्होंने अखिलेश यादव की मौजदूगी में मुख्तार अंसारी का बचाव करते हुए बीजेपी नेताओं को बृजेश सिंह का नाम लेने की चुनौती दी। राजभर ने यहां तक कह दिया कि मोदी-शाह को गुजरात नहीं भेज दिया तो मां-बाप की पैदाइश नहीं।

राजभर ने कहा, ”छह चरण में हम लोग सरकार बनाने से ज्यादा सीटें जीत चुके हैं। सातवें चरण का चुनाव हमारी धरती पर हो रहा है, इसलिए मेरी प्रतिष्ठा का सवाल है। इस नाते मैं कहना चाहता हूं कि एक-एक वोट साइकिल और छड़ी को देकर बता देना कि मोदी-योगी एक को गोरखपुर पहुंचाऊंगा, मोदी-शाह तुझे गुजरात नहीं पहुंचा दिया तो मैं अपनी मां-बाप का पैदा नहीं। तुझे घमंड था तो घमंड चकनाचूर कर दूंगा।

राजभर ने आगे कहा, ”बार-बार हमारे अमित शाह जी, योगी जी, पीएम मोदी जी आप नाम लेते हो मुख्तार अंसारी का, अतीक अहमद का, बृजेश सिंह का नाम लेकर बताओ, अगर मर्द हो तो जिस तरह मुख्तार का नाम लेते हो उसी तरह बृजेश सिंह का नाम लो, जनता को बताओ कि वह मेरी पार्टी का एमएलसी है।” उन्होंने आगे कहा, ”आरक्षण को बचाना है, संविधान को बचाना है और अपने ऊपर हुए जुल्म का बदला लेना है तो आने वाले दिनों साइकिल और छड़ी वाली बटन दबाकर चारों सीटें जिताकर लखनऊ भेजो।