UP Election 2022: भाजपा विधायक समेत दो पर आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज, कार पर पीएम-सीएम का फोटो लगाकर हो रहा था प्रचार

आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन में भाजपा विधायक रमेशचंद्र मिश्रा समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। यह मुकदमा बदलापुर थाने में वहां के प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा की तहरीर पर दर्ज किया गया है। जौनपुर के बदलापुर से भाजपा विधायक रमेशचंद्र मिश्रा के समर्थन का प्रचार वाहन क्षेत्र में घूम रहा था। इसकी तस्वीर कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, डा. दिनेश शर्मा आदि की तस्वीरें लगी थीं। इसके अलावा गाड़ी के बोनट पर अयोध्या के राम मंदिर की तस्वीर लगी थी।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि शुक्रवार को वह कांस्टेबल विपिन यादव और आशुतोष तिवारी के साथ गश्त पर थे। बदलापुर चौराहे पर विधायक रमेशचंद्र मिश्रा के चुनाव प्रचार संबंधित स्लोगन लिखी एक सफारी गाड़ी दिखी, जो कलर की गई थी। उससे उनका प्रचार किया जा रहा था।
गाड़ी नंबर के आधार पर पता चला कि वह सुल्तानपुर जनपद के शिवाजी नगर सिविल लाइन निवासी गायत्री द्विवेदी की है। इसके बाद गायत्री द्विवेदी और विधायक रमेश चंद्र मिश्रा के खिलाफ आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया है।