उलेमा कौंसिल नेता के परिवार का एक्सीडेंट, 4 लोगों की मौत

फहीम अहमद

सुलतानपुर, यूपी
राष्ट्रीय उलेमा कौंसिल के प्रदेश उपाध्यक्ष शहाबुद्दीन के परिवार का लखनऊ जाते समय भीषण एक्सीडेंट हुआ है। इस हादसे में परिवार के 4 लोगों की मौत की खबर है जबकि 6 लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक्सीडेंट की खबर आते ही परिवार और आसापस में कोहराम मच गया। ये एक्सीडेंट सुलतानपुर ज़िले के लखनऊ-वाराणसी रोड पर अमेठी के पास हुआ है। एक्सीडेंट में स्कार्पियों गाड़ी के परखच्चे उड़ गए।

शहाबुद्दीन जौनपुर ज़िले के खेतासराय के पटैला गांव के रहने वाले हैं। वह राजनीति में काफी सक्रिय हैं। शहाबुद्दीन उलेमा कौंसिल के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। शहाबुद्दीन का परिवार लखनऊ में एख शादी के प्रोग्राम में शिरकत करने जा रहा था। सभी लोग स्कार्पियों गाड़ी में सवार थे। रात में जगदीशपुर अमेठी के पास ये एक्सीडेंट पेश आया। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गयी और 6 लोग जख्मी हो गये। जख्मी लोगों का इलाज लखनऊ के ट्रामा सेंटर मे चल रहा है। इस ख़बर को सुनते ही पूरे गाँव मे शोक की लहर दौड़ गयी वही लखनऊ के लिये पार्टी के तमाम पदाधिकरी रवाना हो गये है।

इस एक्सीडेंट में मरने वालों में शहाबुद्दीन के एक चचेरे भाई, भाभी, भतीजी बताया जा रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अमेठी में ट्रक और स्कार्पियो की आमने सामने भिड़ंत हुई थी। घटना कमरौली थाना क्षेत्र के एन एच 56 पर कठौरा गांव की है। स्कार्पियों में दस लोग सवार थे।