एमआईएम पूर्वांचल प्रभारी ने कार्यालय का किया उद्घाटन

बलरामपुर, यूपी

एमआईएम के पूर्वांचल प्रभारी हाजी अली अहमद ने बलरामपुर ज़िले के उतरौला में विधान सभा क्षेत्र में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया। इस मौके हाजी अली अहमद ने कहा कि यूपी में अगले साल विधान सभा चुनाव होने हैं, ऐसे में पार्टी को बड़ी सफलता दिलाने के लिए पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को अभी से कमर कसनी पड़ेगी। इस मौके ज़िले और आसपास के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

पूर्वांचल प्रभारी हाजी अली अहमद पीएनएस से बात करते हुए कहा कि यूपी की जनता मौजूदा सरकार से परेशान हैं। सपा सरकार ने जो भी वादे किए वो पूरे नहीं किए। दूसरी तरफ विपक्षी दल जनता के मुद्दे पर खामोश हैं। प्रदेश की जनता एक नये विकल्प की तलाश में हैं, जो उसके मुद्दे की बात करें और प्रदेश के दलित, मुसलमान और गरीब की आवाज़ बने। उन्होंने कहा कि एमआईएम पार्टी और उसके अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन ओवैसी इस काम को बखूबी कर रहे हैं।

110316 MIM OFFICE INAUGURATION 1

कार्यालय उद्घाटन के मौके पर प्रभारी हाजी अली अहमद ने निज़ामुल्लाह अब्दुल्लाह ख़ान को देवीपाटन मंडल का अध्यक्ष नियुक्त किया है। साथ ही उन्हें उतरौला विधान सभा का प्रभारी भी बनाया है। इस मौके पर ज़िले के छात्रसभा अध्यक्ष फैसल रफीक़, यूथ अध्यक्ष ज़ाहिद ख़ान, उतरौला विधान सभा अध्यक्ष नासिर, महिला सभा अध्यक्ष मेहमूदा सिद्दीकी, हफीज़ुर्रहमान समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे

मालूम हो कि एमआईएम पूरे प्रदेश में अपनी पकड़ मज़बूती से बना रही है। पार्टी ने लगभग सभी ज़िलों में पदाधिकारी बना दिए हैं। पार्टी यूपी के कुछ हिस्सों में खास तवज़्जों दे रही हैं। इनमें पूर्वांचल सबसे आगे हैं। पार्टी अब तहसील, विधानसभा, ब्लॉक और बूथ लेवल पर काम कर रही है। पार्टी का मानना है कि अगर वह बूथ लेवल तक पहुंच गई तो 2017 के चुनाव में उसे बड़ी सफलता मिल सकती है।

2 COMMENTS

Comments are closed.