जनता के हित में है मिली-जुली सरकार: तारिक शमीम

सरकारी पैसे का दुरुपयोग कर रही है यूपी सरकार: शहज़ाद आलम

लखनऊ, यूपी

दारुलशफा के कामन हॉल में आज कौमी एकता दल लखनऊ के कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। इसमें मुख्य अतिथि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष तारिक शमीम मौजूद थे। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष तारिक शमीम ने कार्यकर्ताओं से कहा कि जब भी कोई पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आती है तो वह तानाशाही की तरह काम करने लगती है। इस समय केंद्र और राज्य में यही हो रहा है और दोनों सरकारें तानाशाह हो गई हैं। जनता की सुनवाई कहीं नहीं हो रही है। अगले चुनाव में जनता इसका हिसाब लेगी। उन्होंने कहा कि अगले चुनाव में प्रदेश और केंद्र में मिली जुली सरकार बनेगी और मिली जुली सरकार ही जनता के हित में सबसे ज़्यादा काम करती है।

समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए तारिक शमीम ने कहा कि ऐसी क्या मजबूरी थी कि जनता परिवार को एक करके खुद उसके अध्यक्ष बनने वाले मुलायम सिंह यादव महागठबंधन से अलग हो गए और बिहार में तीसरा मोर्चा बनाकर चुनाव लड़ रहे हैं। मुलायम सिंह को किसका डर है। सेक्यूलर वोटों को बांटने से रोकने के लिए और बीजेपी को हराने की बात करने वाले मुलायम सिंह बिहार में खुद बीजेपी को जीत दिलाने में लगे हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं से कहा कि केंद्र और राज्य सरकार जनता से किए हुए वादों को पूरा करने में नाकाम रही है। दोनों सरकारें जनता का विश्वास खो चुकी हैं। प्रदेश सरकार ने अल्पसंख्यक समुदाय के साथ धोखा दिया है। इसका जवाब आने वाले चुनाव में जनता देगी।

पार्टी के ज़िलाध्यक्ष डॉ शहज़ाद आलम ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार कुछ खास लोगों को ध्यान में रखकर विकास कर रही है। आज़ादी के 68 साल हो गए हैं, लेकिन गरीब और कमज़ोर वर्ग के साथ भी आज भी अन्याय हो रहा है। गरीबों की बात करके सत्ता हासिल करने वाली पार्टीयां गरीबों का हक मारकर कुछ अमीरों की झोली भर रही हैं। कौमी एकता दल इन पार्टियों के खिलाफ जनता के बीच जाकर सच्चाई बताएगी। डॉ शहज़ाद आलम ने कहा कि यूपी में होंडिंग लगाकर सरकार चलाई जा रही है। कहा जा रहा है कि तीन साल में ही सरकार ने सभी वादे पूरे कर लिए जबकि सिर्फ पूर्वांचल में आप चले जाएं तो विकास दूर दूर तक दिखाई नहीं देता।

बैठक की अध्यक्षता लखनऊ महानगर अध्यक्ष अजय गुप्ता ने की। कार्यकर्ताओं की बैठक को ज़िला सचिव ए आर रहमान, गुड्डू मलिक ने भी संबोधित किया। संचालन असगर ने किया। बैठक में मुख्य रूप से युवा ज़िलाध्यक्ष जीशान अंसारी, मीडिया प्रभारी फुरकान खान, सुनील अग्रवाल, दीपू यादव, आफताब अहमद, आदित्य यादव, दयाशंकर पाण्डेय, रितेश सिंह राजपूत, समेत दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।