शहाबुद्दीन मुस्लिम इसलिए बीजेपी कर रही है हंगामा: राबड़ी देवी

पटना, बिहार

बिहार विधान सभा में बीजेपी विधायकों ने नीतीश के मंत्री अब्दुल गफूर को लेकर खूब हंगामा किया। बीजेपी विधायकों ने सीवान जेल में बंद बाहुबली पूर्व सांसद शहाबुद्दीन से मंत्री गफूर की मुलाकात को लेकर खूब ये हंगामा किया। एक जहां विपक्ष सदन से लेकर सड़क तक सरकार पर दबाव डाल रही हैं। विपक्ष ने सरकार पर अपराधियों से सांठगांठ करने का आरोप लगाया है और मंत्री के इस्तीफे की मांग की है।

दूसरी तरफ बिहार की पूर्व सीएम और राजद नेता राबड़ी देवी ने बीजेपी पर जबरदस्त पलटवार किया है। राबड़ी ने कहा कि बीजेपी मुस्लिम पर आरोप लगा रही है, और शहाबुद्दीन मुस्लिम हैं इसलिए बीजेपी के निशाने पर हैं। राबड़ी देवी ने सवाल उठाते हुआ कहा कि अनंत सिंह और रामा सिंह से जब कोई जेल में मिलता है तो बीजेपी वाले कोई हंगामा क्यों नहीं करते ?

इसके साथ ही पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने कहा कि जब बीजेपी वाले अपने नेताओं से मिलने जेल जाते हैं तो कोई सवाल क्यों नहीं उठाता। दरअसल इन सभी के चीजों के पीछे बीजेपी की चाल है। बीजेपी अपने लोगों को बचाती है, और दूसरे पर आरोप लगाती है।

वहीं तेजस्वी यादव ने भी बीजेपी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले भी हमारी पार्टी के लोग उनसे मिलने जा चुके हैं,। इसके पीछे कोई बुराई तो नहीं है। संबंध यदि पुराने हैं तो मिलने में क्या बुराई है। उन्होंने कहा कि यह लोग जो संरक्षण देने की बात कह रहे हैं, वह गलत है।