सेन्ट थॉमस कालेज की इफ्तार पार्टी ने दिया एकता का संदेश

मोहम्मद शारिक ख़ान

जौनपुर, यूपी
ज़िले के शाहगंज नगर में सबसे प्रतिष्ठित सेन्ट थॉमस कालेज में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया। इस इफ्तार पार्टी में कालेज के प्रिंसिपल फॉदर एन्थोनी रोड्रिस्क ने मेहमानों की दिल खोलकर अगवानी की। इफ्तार पार्टी में नगर के सभी वर्गों के लोगों ने भाग लिया।

फादर एन्थोनी रोड्रिस्क् ने इफ्तार पार्टी में शामिल लोगों का शुक्रिया अदा किया। फॉदर ने बातचीत के दौरान कहा कि हम एक ऐसे देश में रहते हैं जहां सभी धर्मों के लोग रह रहे हैं और उन्हें अपने धर्मों के हिसाब से इबादत करने की इजाज़त हासिल है। उन्होंने कहा कि ऐसे आयोजनों से देश में भाईचारा और आपसी सौहार्द बढ़ता है।

फादर एन्थोनी रोड्रिस्क ने कहा कि शाहगंज नगर सांप्रदायिक सौहार्द की मिशाल है। यहां सभी लोगों आपस में मिलकर रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहां सभी का सहयोग हमेशा मिलता रहा है। फॉदर रोड्रिस्क ने कहा कि ऐसे आयोजन होते रहने चाहिए। मालूम हो कि सेन्ट थॉमस कालेज में हर साल इफ्तार पार्टी का आयोजन होता है।

सेन्ट थॉमस कालेज की इफ्तार पार्टी में खासतौर पर मोहम्मद शाहिद नईम, रईस ख़ां, नदीम अहमद, मौलाना शाहिद रिजवान, फतेह मोहम्मद, मौलाना राफे, मास्टर एखलाक, मास्टर जाफरी, शहरयार खान, रहमान बाबू, पत्रकार गुलाम साबिर, इख़लाक़ खान, विवेक, इकरार, मौजूद थे। इसके साथ ही दर्जनों स्थानीय लोग इफ्तार पार्टी में शामिल हुए।