सपा ने प्रदेश में दंगों का विकास किया: नसीमुद्दीन सिद्दीकी

लखनऊ, यूपी

समाजवादी पार्टी के पांच साल के कार्यकाल में प्रदेश भर में दंगे हुए। कुछ दंगों में तो सरकार की भूमिका साफ नज़र आ रही है। प्रदेश में लचर पुलिस प्रशासन के कारण हत्या, गुंडाराज और अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता गया और आम लोगों का रहना मुश्किल हो गया। ये बातें बीएसपी के महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहीं।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी सोमवार को सीतापुर रोड स्थित खदरा चुंगी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। ये जनसभा पार्टी उम्मीदवार अजय कुमार श्रीवास्तव अज्जू के समर्थन में आयोजित की गई थी। नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि प्रदेश में खुलेआम व्यापारियों की हत्या हो रही है। लगातार महिलाओं का बलात्कार हो रहा है और प्रदेश सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर ही है। उन्होंने कहा कि इसका नतीजा ये हुआ कि प्रदेश का विकास कार्य ठप हो गया।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि लखनऊ में बीजेपी के मेयर और सांसद हैं लेकिन इन दोनों ने उत्तर विधान सभा क्षेत्र में कोई भी विकास का काम नहीं कराया है। उन्होंने कहा कि नोटबंदी के कारण और ध्वस्त कानून-व्यवस्था के चलते लखनऊ के लोग दोनों ही सरकारों से परेशान हैं, और इन दोनों सरकारों से छुटकारा चाहते हैं।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि अजय कुमार श्रीवास्तव एक फौजी के बेटे हैं। देशभक्ति का जज़्बा इनके खून में है। अगर आप लोग इन्हें मौका देंगे तो वह किसी को निराश नहीं करेंगे। इस मौके पर पार्टी के नेता इंतज़ार आब्दी बाबी, अरुण द्विवेदी, डा. हरिकृष्ण, गौतम, पवन गौतम समेत कई कार्यकर्ता मौजूद थे।