सपा सरकार सत्ता में दोबारा नहीं आएगी: ओवैसी

लखनऊ, यूपी

एमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ये अजीब परिवार ह, अजीब पार्टी है और अजीब खानदान है। जहां बाप बेटे का नहीं हुआ, बेटा-बाप का नहीं हुआ, चाचा भतीजे का नहीं हुआ और भतीजा चाचा का नहीं हुआ। ओवैसी लखनऊ में पार्टी की तरफ से आयोजित रैली को संबोधित कर रहे थे।

एमआईएम ने राजधानी के अकबरी गेट पर रैली का आयोजन किया था। सांसद ओवैसी ने रैली में जुटे लोगों से कहा कि बाप-बेटे की ये लड़ाई सीटों के लिए नहीं है। इसकी वजह या तो दौलत है या फिर कुछ और। उन्होंने कहा कि बाबरी मस्जिद की शहादत के बाद समाजवादी पार्टी बनी थी। मुसलमानों ने ही मुलायम सिंह को नेता बनाया था। लेकिन समाजवादी पार्टी ने मुसलमानों को अब तक क्या दिया। समाजवादी पार्टी और बीजेपी में कोई फर्क नहीं है।

सांसद ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस हो या बीएसपी सभी ने मुसलमानों को अब तक वोटबैंक ही समझा है। विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी ने अपने घोषणा पत्र में मुसलमानों को आबादी के हिसाब से 18 फीसदी रिजर्वेशन का वादा किया था। मुसलामनों ने उनकी सरकार बनवा दी, लेकिन क्या मुसलमानों को रिजर्वेशन मिला।

सांसद ओवैसी ने कहा कि किसी ज्योतिष ने कहा है कि दादरी गए तो दोबारा सत्ता में नहीं आओगे। मैं दादरी गया था और वहीं कहा था कि अखिलेश दोबारा सत्ता में नहीं आओगे। आज उसकी शुरुआत हो गई है। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली, प्रदेश महासचिव सैयद रफात रिजवी, हामिद संजरी, कलीम जामई समेत कई नेताओं ने भी रैली को संबोधित किया।