पीस पार्टी की सोहावल में होने वाली रैली स्थगित

फैज़ाबाद, यूपी

पीस पार्टी की 26 नवंबर को सोहावल में होने वाली रैली स्थगित कर दी गई हैं। प्रदेश में चल रहे पंचायत चुनाव की वजह से पूरे प्रदेश में आचार संहिता लागू हैं। इसी को देखते हुए पार्टी ने फैज़ाबाद ज़िले के सोहावल कस्बे में पार्टी की होने वाली रैली को स्थगित कर दिया है। इस संबंध में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अब्दुल मन्नान ने पीएनएस से बात करते हुए बताया कि पार्टी की रैली अब 15 दिसंबर को होगी।

पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अब्दुल मन्नान ने पीएनएस से खास बात करते हुए बताया कि प्रदेश में पंचायत चुनाव चल रहा है। इसकी वजह से पूरे प्रदेश में आचार संहिता लागू है। पार्टी ने फैसला किया है कि फैज़ाबाद के सोहावल कस्बे में होनी वाली रैली को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है अब ये रैली 15 दिसंबर को होगी।

मालूम हो कि रैली की तैयारियां काफी दिनों से चल रही थी। पीस पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ता रैली के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं। पार्टी की फैज़ाबाद ज़िले की यूनिट ने कई छोटी-छोटी मीटिंग की थी। पार्टी कार्यकर्ता आसपास के ज़िलें में भी लगातार मेहनत कर रहे थे। पीस पार्टी ने 2017 में होने वाले विधान सभा चुनाव की तैयारियां काफी पहले से शुरु कर दी हैं। पार्टी ने पूरे प्रदेश में 100 रैली करने का कार्यक्रम बनाया है। इससे पहले पार्टी ने अतरौला, बाराबंकी, लखीमपुर, मुज़फ्फरनगर में रैलियां कर चुकी है।