एकता को बढ़ावा देने के लिए SDPI का अभियान

मुज़फ्फरनगर, यूपी

सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ़ इंडिया यानी SDPI ने लोगों को धर्मनिरपेक्ष के सूत्र में पिरोने के लिए पूरे मुल्क में कार्यक्रम आयोजित कर रहा है। इसे तहत जनसभाओं, गेट-टू-गेदर, नुक्कड़ सभाओं का आयोजन किया जा रहा है। इस अभियान की शुरुआत गांधी जयंती के अवसर पर 2 अक्टूबर से शुरु की गई है और इसे 8 अक्टूबर तक चलाया जाएगा। प्रोग्राम का नाम “सेक्युलर इंडिया मीट” रखा गया है।

मुल्क में सभी को समानता, स्वतंत्रता समेत संविधान द्वारा प्रदत्त मूलभूत अधिकारों और कर्तव्यों के प्रति जागरूक करना है। देश में बढ़ रहे साम्प्रदायिक उन्माद, भेदभाव, दलित, मुसलामानों पर हो रहे अत्याचरों के खिलाफ आवाज बुलंद करना भी है।

इसी अभियान के तहत सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ़ इंडिया द्वारा उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर ज़िला इकाई ने 6 अक्टूबर डा० भीमराव अम्बेडकर छात्रावास में एक सभा का आयोजन किया। इस सभा में मुख्य आतिथि सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ़ इंडिया के नेशनल क्वार्डीनेटर डॉ निज़ामुद्दीन खान थे।

कार्यक्रम की अध्यक्षता ज़िलाध्यक्ष चौधरी राशिद मलिक ने की। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश उपाध्यक्ष विशम्बर सिंह ने किया। कार्यक्रम को प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद कामिल, प्रदेश उपाध्यक्ष मुहम्मद सलीम खान, प्रदेश महासचिव फरमान अली, ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर मुज़फ्फरनगर के खतौली विधान सभा के अध्यक्ष राकेश सैनी, बुढाना विधान सभा के अध्यक्ष डॉ मुजाहिद हसन, क़ारी दीन मुहम्मद समेत कई लोगों ने अपने ख्यालात का इज़हार किया। इस अवसर पर ज़िले के सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल हुए। प्रोग्राम में आये लोगों ज़िला महासचिव आदेश राणा धन्यवाद दिया।