समाजवादी युवजन सभा ने आयोजित की इफ्तार पार्टी

अब्दुल अज़ीज़

बहराइच, यूपी
समाजवादी युवजन सभा की बहराइच यूनिट के सौजन्य से स्थानीय नगर पालिका में रोज़ा इफ्तार पार्टी का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें सैकड़ों की संख्या में रोज़ादारों के अलावा ज़िला स्तर के तमाम अधिकारी ,कर्मचारी, पार्टी नेता, पदाधिकारी व कार्यकर्ता शामिल हुए। इस अफ्तार पार्टी में मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश की परिवहन राज्य मंत्री यासर शाह भी उपस्थित रहे।

इस मौके पर रोज़ादारों को बधाई देते हुए परिवहन मंत्री यासर शाह ने कहा कि रमज़ान का ये मुबारक महीना इस्लामी फ़ज़ीलतों के अलावा इंसान के लिए त्याग और बलिदान के साथ साथ इंसानियत और मुहब्बत का पैगाम भी देती है। इसको हम सब इस तरह की इफ्तार पार्टियों में एक साथ छोटे बड़े और ऊंचे नीचे का भेद भाव भुला कर एक साथ सामूहिक तौर पर इफ्तार करते हैं और खाते पीते हैं। इसी दौरान उन्होंने लोगों का अभिवादन तस्लीम करते हुए आने वाली ईद की भी लोगों को बधाई व शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर युवजन सभा के ज़िलाध्यक्ष मोहम्मद अफसाल “शानू” ने अफ्तार पार्टी में आये सभी आगन्तुकों का स्वागत कर उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि रोज़ा इफ्तार कराना धार्मिक ऐतबार से जितना लाभकारी और फ़ायदेमन्द हैं उसके अलावा सामाजिक रूप से भी ये काफी महत्वपूर्ण है। इफ्तार पार्टी में एक साथ मिल बैठ कर खाने से आपसी भाई-चारगी बढ़ती है और लोगों को मुहब्बत का पैगाम देती है।