सपा सरकार ने पसमांदा के लिए कुछ नहीं किया: अकरम अंसारी

लखनऊ, यूपी

मोमिन अंसार सभा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद अकरम अंसारी ने इलज़ाम लगाया है कि यूपी में सपा सरकार ने अपने कार्यकाल में अति पिछड़े मुसलमानों के लिए कुछ नहीं किया। सरकार ने चुनाव से पहले दर्जनों वादे किए थे लेकिन उसने एक भी पूरे नहीं किए। अभी भी वक्त है वो पसमांदा लोगों के लिए कुछ खास करें वरना उसे नुकसान होगा।

राजधानी लखनऊ के एक होटल में मोमिन अंसारी सभा की तरफ से आयोजित प्रेस कांग्रेस में सभा के अध्यक्ष अकरम अंसारी ने कहा कि सरकार को पिछड़े वर्ग के आरक्षण में से अति पिछड़ी जातियों के लिए अलग से व्यवस्था करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके लिए बिहार के सीएम कर्पूरी के फार्मूले के तहत किया जा सकता है। अकरम अंसारी ने कहा कि यूपी के सीएम अन्य बड़े फैसले की तरह इस पर भी फैसला कर सकते हैं।

प्रेस कांग्रेस में मौजूद सपा नेता अरशद खान ने सपा में मची उथल-पुथल पर कहा कि पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह सब संभाल लेगे। उन्होंने कहा कि नेता जी का तजुर्बा इस संकट से पार्टी को निकालेगा। अरशद खान ने पार्टी के संकट पर अससोस भी जताया।

इस मौके पर हारून राइन के मौमिन अंसार सभा के राइन प्रकोष्ठ का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया। प्रेस कांफ्रेंस में नसीम अंसारी, इकराम, इमरान अहमद, मोहर्रम अली राइन, मुन्ना राइन समेत कई लोग मौजूद थे।