समाजवादी पार्टी का धोखा कभी नहीं भूलेंगे: अफ़ज़ाल अंसारी

सुल्तानपुर, यूपी

कौमी एकता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष अफजल अंसारी ने कहा कि समाजवादी पार्टी की ओर से दिया गया धोखा को वह कभी नहीं भूलेगें। उन्होंने कहा कि 2017 के चुनाव में सपा, बीजेपी और बीएसपी को हराने के लिए वह एक मोर्चा बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इस मोर्चे में कांग्रेस को भी शामिल किया जा सकता है। अफ़ज़ाल अंसारी यहां पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

140716 QAUMI EKTA DAL MEETING SULTANPUR 4

ज़िले के पंडित रामनरेश त्रिपाठी सभागार में कौमी एकता दल की ओर से कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष अफ़ज़ाल अंसारी ने कहा कि हमारा मुल्क आपसी भाईचारा के कारण पूरे दुनिया में जाना जाता है। लोक सभा, विधान सभा, ग्राम सभा में नुमाइंदे चुनने का अधिकार जनता को मिला है लेकिन उसके बाद भी कमज़ोर लोग सताए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की आवाज़ कौमी एकता दल ने हमेशा उठाई है।

अफ़ज़ाल अंसारी ने कहा कि अब समय आ गया है कि सपा, बीजेपी और बीएसपी के खिलाफ एक मोर्चा बनाया जाएगा। इस मोर्चे के बैनर तले सभी विधान सभा क्षेत्र में अपना प्रत्याशी खड़ा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोर्चे का हिस्सा कांग्रेस पार्टी भी हो सकती है। पार्टी को मजबूती प्रदान करने और जिला ईकाई और विधान सभा ईकाई को सक्रिय करने के लिए प्रदेश के सभी जनपद में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।

इस मौके पर प्रदेश महासचिव जफर इकबाल, ज़िलाध्यक्ष अफजल, जलील अहमद, हाजी रेहान, मोहम्मद नसीम, राम प्रकाश अग्रहरि, घनश्याम वर्मा, तनवीर अहमद समेत सैकड़ो कार्यकर्ता मोजूद रहे।

पूर्वांचल में सपा को उसकी औकात बताएंगे: अफ़ज़ाल अंसारी