कौमी एकता दल का सुल्तानपुर में 14 जुलाई को कार्यकर्ता सम्मेलन

सुल्तानपुर, यूपी

समाजवादी पार्टी में विलय रद्द होने के बाद कौमी एकता दल एक बार सक्रिय हो गया है। पार्टी के नेता जनता के बीच जाकर अपनी बात पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए पार्टी ने अलग-अलग ज़िलों में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित करने का फैसला किया है। इसी कड़ी में 14 जुलाई को सुल्तानपुर में पार्टी ने कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया है। इस कार्यक्रम में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अपफ़ज़ाल अंसारी खासतौर पर मौजूद रहेंगे।

पार्टी का इसके अलावा कई और ज़िलों में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित करने का इरादा है। इसमें सुल्तानपुर के बाद 15 जुलाई को बलिया, 17 जुलाई को मऊ और 18 जुलाई को आज़मगढ़ में आयोजित होगा। इसके बाद 19 जुलाई को वाराणसी और 20 जुलाई को चंदौली को कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। पार्टी ने इसके लिए सभी ज़िला अध्यक्षों का निर्देश जारी कर दिया है। उम्मीद की जा रही है कि इन सभी ज़िलों में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अफ़ज़ाल अंसारी भाग लेंगे।

सुल्तानपुर में होने वाला सम्मेलन दिन में 11 बजे शुरु होगा। ये सम्मेलन राम नरेश त्रिपाठी सभागार में आयोजित होगा। पार्टी की सुल्तानपुर इकाई ने सम्मेलन की तैयारियां पूरी कर ली है। पार्टी की कोशिश है कि ज़्यादा से ज़्यादा कार्यकर्ता भाग ले, इसके लिए विशेष प्रबंध किए गए हैं।