लाशों पर राजनीति करने वालों का जवाब देगी जनता: डॉ अय्यूब

अब्दुल अज़ीज़

बहराइच, यूपी
देश का माहौल ऐसा हो गया है कि कुछ राजनीतिक दल आज के दौर में इंसानों की लाशों पर चढ़ कर राजनीति कर रहे हैं। ये बात हमारी अवाम को समझ आ गयी है। देश की अवाम अब और इंतज़ार नहीं करने वाली है। वह ऐसे दलों को मुंहतोड़ वाब देने के लिए समय के इन्तज़ार में है। ये बाते पीस पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य अतिथि और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डा अय्यूब ने कही।

पीस पार्टी के कार्यकर्ताओं का सम्मलेन बहराइच ज़िले के नगर पालिका परिषद के मैदान में आयोजित किया गया। इसमें काफी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। ये सम्मलेन एक दिन के लिए आयोजित किया गया था।

050516 PEACE PARTY BAHRAICH MEETING 2

सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष डॉ अय्यूब ने कहा कि हम राजनीति को बदलने आएं हैं। हम पिछड़े, दलित और मुसलमानों को उनका हक दिलाने आएं हैं। सपा, बीएसपी और बीजेपी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि उन दलों के नेताओं ने दलित, पिछड़ों और मुसलमानों का सबसे ज़्यादा नुकसान पहुंचाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को रोकने के लिए वह किसी भी सेक्यूलर दल से गठबंधन को तैयार हैं।

पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अब्दुल मन्नान ने कहा कि धर्म, जाति और अगड़ों पिछड़ों की राजनीति नही करती बल्कि पार्टी देश में बरसों से फैली राजनीतिक स्थिरता को समाप्त करने का बीड़ा उठाया है। वह दिन दूर नही जब डा अय्यूब के नेतृत्व में आने वाले महा गठबन्धन में देश की राजनीति का तख्ता पलट होगा और समरस समाज वाली सरकार की स्थापना होगी।

डॉ मन्नान ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज़ादी से लेकर आज तक लगभग सभी पार्टियों ने साम्प्रदायिकता को ढाल बना कर राजनीति की और सवा सौ करोड़ देश की जनता को नफरत के सिवा कुछ भी नही दिया है। सपा, बसपा और भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ये तीनो एक ही थाली के चट्टे बट्टे हैं जो समय समय पर अपना चोला बदल कर आपके बीच आते हैं और आपके भोले पन का फायदा उठा कर ठगी कर जाते हैं जबकि कांग्रेस जन्म जात स्वार्थी रही है, इसने देश की आज़ादी जैसे नाजुक समय में भी अपनी हरकतों से बाज नही आई।

इस सम्मेलन का आयोजन बहराइच पीस पार्टी के ज़िलाध्यक्ष मो शकील खान के नेतृत्व में किया गया था। इसमें भारी संख्या में मण्डल के कार्यकर्ताओं के अलावा राष्ट्रीय अध्यक्ष डा अय्यूब, प्रदेश अध्यक्ष डा मन्नान, राष्ट्रीय सचिव और तमाम राष्ट्र स्तरीय व प्रदेश स्तरीय पार्टी पदाधिकारी व अन्य लोग उपस्थित रहे। इस मौके पर ज़िलाध्यक्ष शकील खान के नेतृत्व में राष्ट्रीय अध्यक्ष को 51 किलो की फूल माला पहना कर उनका स्वागत किया गया जबकि जिला यूनिट द्वारा अन्य सम्मानित राष्ट्र और प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों को भी फूल मालायें पहना कर स्वागत किया गया।