PNS की अपील: अस्पताल में भर्ती शहाबुद्दीन को मदद की सख्त ज़रूरत

फहीम अहमद

जौनपुर, यूपी
आप की छोटी सी मदद… एक इंसान की जान बचा सकती है। आप की मदद… एक परिवार का चिराग बुझने से रोक सकती है। आप की मदद पांच बच्चों के चेहरे पर मुस्कुराहट ला सकती है। आप की मदद… एक घर को आबाद कर सकती हैं… तो सोचिए नहीं दिल खोलकर मदद कीजिए।

ज़िले के खेतासराय कस्बें के रहने वाले शहाबुद्दीन काफी दिनों से बहुत बीमार हैं। शहाबुद्दीन की उम्र करीब 40 साल की है। फिलहाल वो सोंधी ब्लाक के सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं। अपने इलाज के लिए उनके पास पैसे नहीं हैं। पीएनएस आप सभी से अपील करता है कि आप उनकी तुंरत मदद करें।

डॉक्टरों के मुताबिक शहाबुद्दीन के फेफड़ें में खराबी है। इसलिए उन्हें मुंह से लगातार खून आ रहा है। बीमारी की वजह से वो बेहद कमज़ोर हो चुके हैं। स्थानीय अस्पताल में इतनी सुविधां नहीं हैं कि शहाबुद्दीन का बेहतर इलाज हो सके। उनका इलाज जौनपुर या किसी बड़े शहर में होना है। यहीं वजह है कि उन्हें मदद की सख्त ज़रूरत हैं।

मालूम हो कि शहाबुद्दीन खेतासराय कस्बे में पान की छोटी दुकान लगाते थे और अपने पारिवार का पालन-पोषण करते थे।। पिछले कई दिनों से बीमारी की वजह से उनकी पान की दुकान बंद हैं। शहाबुद्दीन के घर में उनकी बीवी, पांच बच्चे, और तीन भाई हैं। परिवार के पास पैसा कमाने का कोई दूसरा साधन नहीं है।

अल-हम्द सोशल वेलफेयर सोसाइटी से जुड़े लोगों ने भी शहाबुद्दीन की मदद की अपील की है। पीएनएस आप सभी से दिली अपील करती है कि शहाबुद्दीन की फौरन मदद करें। पीएनएस के साथी फहीम अहमद से इस बारे में आप ज़्यादा जानकारी हासिल कर सकते हैं। उनका मोबाइल नंबर 07565866081 है।

शहाबुद्दीन को मदद करने के लिए पूरी डिटेल नीचे दी गई हैं।

Name– SHAHABUDDIN S/o MOHD USMAN
A/c No.- 3595 02010 021405
IFSC Code :    UBIN0535958
MICR Code :    NON MICR
BANK- UNION BANK OF INDIA
BRANCH- KHETASARAI
DIST- JAUNPUR, UP

MOBILE N0.- 09794510155