पीस पार्टी का कुशीनगर में कार्यकर्ता सम्मेलन

कुशीनगर, यूपी

पीस पार्टी ने कुशीनगर ज़िले के तमकुही राज विधान सभा इलाके में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। इस सम्मेलन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि प्रदेश महासचिव मोहम्मद यूनूस शामिल हुए। पार्टी कार्यकर्ताओं ने मोहम्मद यूनुस का ज़ोरदार स्वागत किया।

कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए पार्टी महासचिव मोहम्मद यूनुस ने बताया कि  तमकुहीराज विधान सभा सीट से पार्टी ने स्वामीनाथ कुशवाहा को उम्मीदवार घोषित किया है। उन्होंने बताया कि पार्टी ने ज़िले में दो और उम्मीदवार खड्डा विधान सभा सीट से किशोर यादव और पडरौना विधान सभा सीट से मुन्ना यादव को उम्मीदवार बनाया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पार्टी के लिए जी-जान से जुटने का आह्वान किया।

खड्डा विधान सभा सीट से उम्मीदवार किशोर यादव ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि पूर्वांचल के कुशीनगर ज़िले में पार्टी के तीनों उम्मीदवार जीत हासिल करेंगे। उन्होंने कहा कि यूपी मे 2017 में बिना पीस पार्टी के सहयोग से सरकार नहीं बन पाएगी।

कार्यकर्ता सम्मेलन का संचालन मंडल कोऑर्डिनेटर ताज मोहम्मद ने किया। सम्मेलन की अध्यक्षता पार्टी के ज़िलाध्यक्ष गुड्डु अंसारी ने किया।