पीस पार्टी अध्यक्ष डॉ अय्यूब ने बिजनौर का दौरा किया

बिजनौर, यूपी

ज़िले में पिछले दिनों हुई छेड़छाड़ की घटना के बाद 4 मुस्लिमों का कत्ल किया गया था। इस मामले में राजनीतिक दल लगातार बिजनौर का दौरा कर रहे हैं। इसी सिलसिले में पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अय्यूब ने बिजनौर का दौरा किया और पीड़ित परिवार वालों से मुलाकात की। डॉ अय्यूब के साथ महान दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव मोर्या भी दौरे में शामिल थे।

इस मामले में पीस पार्टी और महान दल के राष्ट्रीय नेताओं ने अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ कलक्ट्रेट में ना सिर्फ धरना-प्रदर्शन किया बल्कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। दोनों दलों के नेताओं ने चेतावनी दी कि अगर दोषियों पर कड़ी कार्रवाई नहीं की जाती तो दोनों पार्टियां प्रदेश स्तर पर आंदोलन करेंगी। डॉ अय्यूब अपने समर्थकों के साथ अस्पताल का दौरा किया और घायलों से मुलाकात की।

पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ अय्यूब ने इस मामले में बोलते हुए कहा कि केंद्र और राज्य सरकार जात और मजहब के नाम पर लोगों को बांटने का काम कर रही है। उन्होंने प्रदेश की सपा सरकार पर आरोप लगाया कि प्रदेश में मुस्लिमों, पिछड़ों और दलितों को सुरक्षा देने में विफल है। डॉ अय्यूब ने प्रदेश सरकार से इस्तीफे की मांग की।

महान दल के अध्यक्ष केशव मौर्य ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इन्हें हिन्दू से कोई प्यार नहीं है। साथ ही उन्होंने तुलसी दास को बेईमान कहते हुए कहा कि तुलसीदास ने रामचरित मानस लिखा रामचरित मानस ही दलितों और पिछड़ों के पतन का कारण बन गया।