पीस पार्टी की बैठक में बीकापुर रैली को सफल बनाने पर हुई चर्चा

लखनऊ, यूपी

पीस पार्टी की मासिक बैठक का आयोजन आज किया गया। ये बैठक पार्टी के कार्यालय दारुलशफा में हुई। बैठक में 15 दिसंबर को फैज़ाबाद के बीकापुर में होने वाली महारैली को लेकर चर्चा हुई। इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अय्यूब मौजूद थे।

पार्टी की मासिक बैठक में फैसला लिया गया कि 15 दिसंबर को बीकापुर में होने वाली रैली को कामयाब बनाना है। पार्टी के अध्यक्ष डॉ अय्यूब ने सभी पदाधिकारियों को रैली की तैयारियों में अभी से जुटने का निर्देश दिया। डॉ अय्यूब ने कहा कि बीकापुर की महारैली में भारी भीड़ आएगी। उन्होंने कहा कि पार्टी बीकापुर और मुज़फ्फरनगर उपचुनाव में पूरी मज़बूती के साथ उतरेगी।

पार्टी अध्यक्ष डॉ अय्यूब ने कहा कि पिछले चुनाव में बीकापुर विधान सभा में पीस पार्टी को 23 हज़ार वोट मिले थे और हम जीत के बिल्कुल करीब थे। इस बार हमारी तैयारी पहले से बेहतर है। उन्होंने कहा कि बीकापुर की महारैली के बाद पश्चिमी यूपी के कार्यकर्ता मुज़फ्फरनगर के उपचुनाव की तैयारियों में जुट जाएंगे। दूसरी तरफ पूर्वी यूपी के कार्यकर्ता बीकापुर में डेरा डालेंगे। डॉ अय्यूब ने कहा कि दोनों विधान सभा के उपचुनाव को ज़ोर शोर से लड़ा जाएगा। डॉ अय्यूब ने संगठन को और मज़बूत बनाने पर ज़ोर दिया।

पीस पार्टी की मासिक बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अब्दुल मन्नान, इं इरफ़ान, प्रदेश महासचिव जाफर अली जिप्पू, रिज़वान, बी जेड अंसारी, मेघ सिंह सोलंकी, डॉ जहागीर अल्वी समेत प्रदेश के पदाधिकारी और सभी ज़िलों के अध्यक्ष मौजूद थे।