डॉ अय्यूब के रणक्षेत्र में असदुद्दीन ओवैसी की रैली

फरियाद मेकरानी

संतकबीरनगर, यूपी
यूपी के विधान सभा चुनाव में बिगुल बजने से पहले मुस्लिम इत्तिहाद को लेकर लगातार हो-हल्ला हो रहा था। एक समय ऐसा लग रहा था कि शायद मुस्लिम लीडरशिप की पार्टियों के बीच इत्तेहाद हो जाए। पर अब इस उम्मीद पर अब पानी फिरता दिख रहा है। एमआईएम ने पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ अय्यूब के गढ़ खलीलाबाद में रैली करने का फैसला किया है। ये रैली कल यानी 25 सितंबर को होगी।

एमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी 25 सितंबर को खलीलाबाद की रैली को संबोधिक करेंगे। एमआईएम की ये रैली यहां के जूनियर हाई स्कूल सेमरियावां में होगी। इसके लिए पार्टी को ज़िला प्रशासन से अनुमति मिल गई हैं। प्रशासन ने रैली के लिए दिन में 12 बजे से 5 बजे तक का समय दिया है।

एमआईएम ने संतकबीरनगर की खलीलाबाद सीट से हाजी तफसीर अहमद को अपना उम्मीदवार बनाया है। हाजी तफसीर महाराजगंज ज़िले के रहने वाले हैं और वो मुंबई में बड़े व्यवसायी हैं। हाजी तफसीर सामाजिक तौर पर भी लगातार सक्रिय रहते हैं। उम्मीदवार घोषित होने के बाद तफसीर अहमद ने खलीलाबाद सीट से तैयारी शुरु कर दी है। एमआईएम के उम्मीदवार के आने से डॉ अय्यूब के लिए मुकाबला कड़ा हो जाने की उम्मीद जताई जा रही है।