ओवैसी की नज़र बलरामपुर पर, 17 अक्टूबर को रैली

फरियाद मेकरानी

बलरामपुर यूपी                                    
ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवेसी 17 अक्टूबर को यूपी आ रहे हैं। ओवैसी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हाजी शौकत अली के साथ बलरामपुर ज़िले के गैसड़ी विधानसभा क्षेत्र के लोकमन्य तिलक इंटर कॉलेज पचपेड़वा में सोमवार को रैली करेंगे।

ज़िला प्रशासन ने एमआईएम को रैली की इज़ाजत दे दी है। रैली का समय दिन में 12 बजे से से 5 बजे के बीच दिया गया है। गैसड़ी विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के उम्मीदवार मंज़ूर आलम खान और उतरौला विधान सभा क्षेत्र से हाजी निजामुल्ला खान उम्मीदवार हैं। बलरामपुर ज़िला अध्यक्ष फैशल रफीक ने बताया कि रैली की तैयारियां कई दिनों से चल रही हैं। इस तैयारी में मंज़ूर आलम खान, हाजी निज़ामुल्ला खान के अलावा पार्टी की ज़िला यूनिट कार्यकर्ता जुड़े है।

मालूम हो कि 18 सितंबर को ओवैसी ने बहराइच में जनसभा की थी उसके बाद 25 सितंबर को संतकबीरनगर ज़िले के खलीलाबाद विधानसभा क्षेत्र के जूनियर हाईस्कूल सेमरियांव में जनसभा को संबोधित किया था। रैली में भीड़ देखकर राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष खलीलाबाद उम्मीदवार हाजी तफसीर खान की काफी तारीफ की थी।

सांसद ओवैसी की नज़र पूर्वांचल के कई इलाकों पर है। इसमें सिद्धार्थनगर, संतकबीरनगर, बलरामपुर, गोरखपुर, महाराजगंज, देवरिया, कुशीनगर समेत कई और ज़िलों में पार्टी चुनाव लड़ने की पूरी तैयारी कर रही हैं। पार्टी की नज़र इन इलाकों की मुस्लिम बहुल्य सीटों पर हैं।