मुरादाबाद में 8 सितंबर को ओवैसी करेंगे रैली

लखनऊ/मुरादाबाद, यूपी

एमआईएम के अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी कल एक दिन के लिए यूपी आ रहे हैं। ओवैसी मुरादाबाद में पार्टी की तरफ से आयोजित रैली में भाग लेंगे। एमआईएम की स्टेट यूनिट के नेताओं ने बताया कि रैली की इजाज़त जिला प्रशासन से मिल गई है। रैली के लिए मुरादाबाद ज़िला प्रशासन ने सिर्फ 3 घंटे का समय दिया है। पार्टी की ये रैली गवर्मेंट कालेज ग्राउंड में होगी।

एमआईएम के प्रदेश संयोजक शौकत अली पिछले दो हफ्ते से पश्चिमी यूपी के दौरे पर थे। वो 5 सितंबर को मुरादाबाद पहुंच गए हैं। उनके साथ पार्टी के नेता हामिद संजरी, कलीम जामई भी हैं। ये सभी नेता रैली की तैयारियों की खुद निगरानी कर रहे हैं। मुरादाबाद ज़िला युनिट के पदाधिकारी लगातर आसपास के इलाकों में लोगों से मिलकर रैली को सफल बनाने में लगे हैं।

प्रदेश संयोजक शौकत अली ने पीएनएस को बताया कि पार्टी की ज़िला यूनिट ने रैली के लिए ज़िला प्रशासन से अनुमति मांगी थी। प्रशासन ने 8 सितंबर को दिन में 3 बजे से शाम 6 बजे तक का समय दिया है। उन्होंने कहा कि ज़िला प्रशासन नहीं चाहता कि ओवैसी की रैली सफल हो इसीलिए इतना कम वक्त दिया गया है। शौकत अली ने बताया कि रैली के लिए सभी तैयारियां कर ली गई हैं।

पार्टी के नेता हामिद संजरी ने पीएनएस को बताया कि यूपी की सपा सरकार पार्टी के अध्यक्ष को यूपी आने से रोकने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव में इसका जवाब मुसलमान देगा।