तीन पीढ़ियों से राजनीति में हैं हमें राजनीति न सिखाएं: ओवैसी

संतकबीरनगर, यूपी

एमआईएम से राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि मजलिस हक, न्याय और ईमानदारी की लडाई लड़ रही है। मजलिस की स लड़ाई में आप बिना किसी बहकावे में आकर साछ रहना है ताकि हम इस लड़ाई को आगे ले जा सकें। एमआईएम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को जूनियर हाईस्कूल परिसर में चुनावी जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे।

पार्टी उम्मीदवार हाजी तफसीर अहमद के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा में उन्होंने मौजूद लोगों को तीन तलाक मुद्दे की राजनैतिक परिभाषा समझाया। ओवैसी ने कहा कि हमे तीन तलाक में पहला तलाक मोदी से दूसरा सपा-कांग्रेस और बीएसपी और तीसरा तलाक मजलिस के खिलाफ काम करने वालों को देना है।

सांसद ओवैसी ने सपा, बीएसपी पर मुसलमानों का वोट हासिल करने के बाद छलने का आरोप लगाया। ओवैसी ने मौजूद लोगों से कहा कि यूपी की सभी पार्टियां चाहती हैं कि बीजेपी विधान सभा का चुनाव जीत जाये। उन्होंने कहा कि हमसे कोई राजनीति नहीं कर सकता हमारे घर में तीन पीढ़ियों से राजनीति होती रही है।

ओवैसी ने कहा कि हमने 2014 के लोकसभा चुनाव में तेलंगाना में बीजेपी को एक सीट पर लाकर रोक दिया। जबकि वहां पर 17 सीटें हैं। ओवैसी ने कहा कि आप लोगों को बिना किसी के बहकावे में न आएं हमारे साथ रहना है। जिससे हम हक, न्याय और ईमानदारी की लड़ाई लड़ सकें। उन्होंने पार्टी की ओर से खलीलाबाद के उम्मीदवार तफसीर अहमद और मेंहदावल से उम्मीदवार ताबिश खान को जिताने की अपील की।

जनसभा को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष हाजी शौकत अली, खलीलाबाद विधानसभा के उम्मीदवार हाजी तफसीर खान समेत कई लोगों ने सम्बोधित किया। इस मौके पर इरशाद आलम, नवीद खान, मोहम्मद वसीम, मेराज खान, सुहेल खान, मोहम्मद आदिल समेत कई लोग मौजूद रहे।