मुसलमानों, दलितों व पिछड़ों को बांट रही हैं पार्टियां: डॉ अय्यूब

संतकबीरनगर, यूपी

मुल्क की सभी राजनीतिक दलों ने मुसलमानों, पिछड़ों और दलितों को बांटने का काम किया है। इन दलों ने मन्दिर-मस्जिद के नाम पर हमें बांट कर देश पर अब तक राज किया है। यो दल आगे भी हमें लड़ाकर राज करना चाहते हैं, मगर हम अब ऐसा नहीं होंने देंगे। ये बातें पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ मोहम्मद अय्यूब ने महागठबंधन की तरफ से आयोजित रैली में कही।

पीस पार्टी और निषाद पार्टी के महागठबन्धन ने बुधवार को संतकबीरनगर ज़िले से चुनावी बिगुल फूंक दिया। पूर्व माध्यमिक विद्यालय खलीलाबाद परिसर में आयोजित रैली में नेताओं ने सभी पार्टियों को जमकर कोसा। रैली में काफी संख्या में लोग जुटे।

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अय्यूब ने कहा कि बीजेपी, सपा कांग्रेस हो या बीएसपी, सभी दल हमें हमेशा आपस में लड़ाते रहे और हम उनकी बातों में आकर लड़ते रहे। अब वक्त आ गया है, प्रदेश में होने वाले विधान सभा चुनाव में इसका जवाब दिया जाएगा। मुसलमान, दलित और पिछड़ा वर्ग एक साथ आकर हमारे महागठबंधन को वोट करेगा।

रैली को सम्बोधित करते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने कहा कि निषाद और मुसलमान समाज का देश की आज़ादी में अमूल्य योगदान रहा। कुछ लोगों ने इस इतिहास को मिटाने की कोसिश की है। अब हम साथ-साथ इसका मुकाबला करेंगे।

रैली को पीस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अब्दुल मन्नान, मेंहदावल विधान सभा क्षेत्र के प्रत्याशी ई मोहम्मद इरफान ने भी सम्बोधित किया। इस दौरान डॉ मोहिबुल हक, डॉ परमहंस सिंह, किशोर प्रदेश महासचिव यादव, अरबाब फारुकी, रेयाज खान, प्रदेश महासचिव रईस कुरैशी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राशिद उमर, प्रदेश महासचिव भूरे खान नहटौरी, रेहान रजा, नाहिद अकील, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मालती देवी, डॉ राम समार निषाद, कान्ती मझवार समेत कई नेता मौजूद रहे।