भारत में सबसे ज्यादा सुरक्षित हैं मुसलमान, शाहनवाज ने पूर्व उपराष्ट्रपति से पूछा- आप कब से बन गए मुस्लिम समाज के नेता

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता व बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने गुरुवार को कहा कि भारत में मुसलमान सबसे ज्यादा सुरक्षित हैं और इनके लिए नरेंद्र मोदी से बेहतर प्रधानमंत्री कोई नहीं हो सकता। भारत से अच्छा देश, हिंदू से अच्छा दोस्त और नरेंद्र मोदी से अच्छा नेता नहीं मिल सकता है।

उन्होंने कहा कि पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी से पूरा देश पूछता है कि जिस देश ने इतना सम्मान दिया, नंबर 2 की कुर्सी दी, आपका जेहन भारत के लिए ऐसा क्यों है, ये भारत जानना चाहता है। हुसैन ने भाजपा दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोप लगाया कि भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी की कई ऐसी विवादित चीजें हैं जिसके लिए उन्हें देश ने कभी क्षमा नहीं किया पर आज भी वे जिस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं, वह दुर्भाग्यपूर्ण है।

अमेरिका की ऐसी परिषद जो भारत के खिलाफ आग उगलती है, उसके मंच से हामिद अंसारी ने जो बातें कही उसे देश नकारता है। भारत को बदनाम करने वाली अमेरिकी संस्था आईआईएमसी के कार्यक्रम में उन्हें जाना ही नहीं चाहिए था। पूरा देश हामिद अंसारी की बातों की आलोचना करता है। वह मुस्लिम समाज के नेता कब से बन गए। हामिद अंसारी ने भारतीयों के दिल को चोट पहुंचाई है।