मुस्लिम संगठनों ने नूपुर शर्मा के विरोध में दिया ज्ञापन

प्रतापगढ़। भाजपा की पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता नूपुर शर्मा के विवादित बयान के खिलाफ मुस्लिम संगठनों ने विरोध जताते हुए डीएम व एसपी को ज्ञापन सौंपा। इसके जरिए नूपुर शर्मा को गिरफ्तार कर कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है।

मंगलवार को जमीयत उलमा के अध्यक्ष मुनीर अहमद, जनरल सेके्रटरी अब्दुल्लाह व अब्दुल हादी ने राज्यपाल को भेजे ज्ञापन में कहा है कि नूपुर शर्मा की आपत्तिजनक टिप्पणी से देश ही नहीं विश्वभर के मुस्लिम आहत हैं। गलतबयानी करने वालों को सत्तापक्ष ने पार्टी से बाहर कर सराहनीय काम किया है। ऐसे लोगों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाए। यह भी कहा है कि इसके विरोध में प्रदर्शन के जरिए कानून में हाथ लेना गलत है। साथ ही ऐसे लोगों की गिरफ्तारी व मकानों को ध्वस्त करने की प्रक्रिया को संविधान के विरुद्ध बताते हुए इस पर रोक की मांग की।

इसी क्रम में मदरसा दारुल उलूम गुलशने मदीना के प्रबंधक मौलाना मेराज अहमद, प्रधानाचार्य मौलाना मुख्तार अहमद के नेतृत्व में दो दर्जन से अधिक लोगों ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन डीएम और एसपी को सौंपा। इसके जरिए नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी व उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। इसी को लेकर हिमायत उल्ला उर्फ बन्ने, शम्स तबरेज आदि ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन डीएम व एसपी को सौंपकर नूपुर शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराकर गिरफ्तारी किए जाने की मांग की है।