मुस्लिम, दलित और अति पिछड़ों की आवाज़ कोई नहीं उठाता: डॉ अय्यूब

फरियाद मेकरानी

डुमरियागंज, यूपी

पीस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अय्यूब ने कहा है कि विधान सभा में मौजूदा समय में 72 मुस्लिम विधायक मौजूद है, लेकिन इनमें कोई भी मुसलमानों के हितों की बात नहीं करता है। डॉ अय्यूब ने कहा कि ऐसी ऐसे अति पिछड़े, दलितों के 100 से भी ज्यादा विधायक विधान सभा में हैं, मगर अपनी जाति बिरादरी के लिए वो भी कोई आवाज नहीं उठाते हैं। ये विधायक सिर्फ अपनी पार्टी के हाइ कमान की जी हुजूरी करते हैं।

डॉ अय्यूब सिद्धार्थनगर ज़िले के डुमरियागंज विधान सभा क्षेत्र के एक कार्यकर्ता सम्मेलन में  कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आगामी 2017 में विधान सभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी शुरू करनी चाहिए। इसके लिए जिन जगहों पर बूथ स्तर की कमेटी तैयार नहीं की है, वहां फौरन तैयार कर लें।

280416 PEACE PARTY DUMARIAGANJ MEETING 2

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अब्दुल मन्नान ने भी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह अभी से ही 2017 के चुनाव की तैयारी मे लग जाएं। पार्टी के के लिए सभी को जी जान से जुटना पड़ेगा तभी 2017 का रिज़ल्ट हमारे पक्ष में आएगा।

पार्टी के प्रदेश महासचिव किशोर यादव ने भी अपने विचार रखे। उन्होंने मुसलमानों को अब जाग जाने की बात कही। इटवा विधानसभा क्षेत्र से आए अब्दुल रहमान ने कहा कि मुसलमानों को 70 वर्ष से बेवकूफ  बनाया जा रहा है। चुनाव के समय मुसलमानों से लंबे-लंबे वादे किए जा रहे हैं। चुनाव जीतने के बाद भूल जाते हैं। उन्होंने मुसलमानों से अपील की कि वह अपनी ताकत को पहचाने।

इस मौके पर विधान सभा क्षेत्र के अफरोज बादल, अरबाज फारुकी, हबीबुर्रहमान, अब्दुल कलाम, समेत तमाम कार्यकर्ता इस मौके पर मौजूद रहे। काफी गर्मी के बावजूद काफी तादाद में कार्यकर्ताओं ने इस सम्मेलन में भाग लिया।