28 जनवरी में सऊदी अरब में शानदार मुशायरा

जेद्दाह, सऊदी अरब

इंडियन काउंसिलेट आफिस ने सऊदी अरब के जेद्दाह शहर में एक शानदार मुशायरे का आयोजन किया है। ये मुशायरा 28 जनवरी दिन जुमेरात को जेद्दाह में मौजूद इंटरनेशनल इंडियन स्कूल, ब्वाएज़ सेक्शन में आयोजित होगा। मुशायरा 26 जनवरी के भारतीय गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित किया गया है। जेद्दाह में मौजूद इंडियन काउंसिलेट ने इस बात की जानकारी दी।

इंडियन काउंसिलेट के प्रेस इंफार्मेशन और कल्चर काउंसिल इरशाद अहमद ने बताया कि जो लोग मुशायरे का पास चाहते हैं वह अपना नाम, अकामा और मोबाइल नंबर लिख कर mushaira2016@cgijeddah.com ई-मेंल कर दें। ये मेल 24 जनवरी की शाम 5 बजे तक ही भेजी जा सकती है। पास की संख्या कम है इसलिए फस्ट कम फस्ट सर्वड की बेसिस पर पास दिया जाएगा।

प्रेस इंफार्मेशन और कल्चर काउंसिल इरशाद अहमद ने आगे बताया कि भारत के कई नामी शायरों और कवियों को इस मौके पर बुलाया गया है। उन्होंने कहा कि एक पास पर सिर्फ दो लोगों की इंट्री ही होगी। इरशाद अहमद ने कहा कि पास की फाइनल लिस्ट 25 जनवरी को शाम 5 बजे काउंसिल की बेबसाइट www.cgijeddah.com पोस्ट की जाएगी।

इरशाद अहमद ने बताया का पास का वितरण इंटरनेशनल इंडियन स्कूल, ब्वाएज़ सेक्शन में 27 जनवरी को शाम 5 बजे से रात 10 बजे तक किया जाएगा। उन्होंने आगे बताया कि 12 साल के काम बच्चों को इंट्री नहीं दी जाएगी।