प्रदेश में दंगे के लिए मुलायम जिम्मेदार: नसीमुद्दीन

लखनऊ, यूपी

बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने प्रदेश की सपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि समाज में बढ़ रहे द्वेष और दंगे के लिए मुलायम सिंह यादव ज़िम्मेदार हैं। समाज के लिए मुलायम सिंह पीएम मोदी से ज़्यादा खतरनाक हैं। उन्होंने महंगाई और सांप्रदायिकता को बढ़ावा देने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को ज़िम्मेदार बताया।

लखनऊ के गीतापल्ली में मौजूद तुलसी पार्क में बीएसपी का कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित था। इसमें बीएसपी नसीमुद्दीन सिद्दीकी और इंद्रजीत सरोज बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। बीएसपी महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी के निशाने पर आज पीएम मोदी और सपा मुखिया मुलायम सिंह रहे। नसीमुद्दीन ने कहा कि अरहर दाल की कीमत बढ़ रही है, क्या यही अच्छे दिन हैं? उन्होंने कहा कि अच्छे दिन के नाम पर मोदी ने सिर्फ जनता को ठगा है।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी सांप्रदायिकता फैला रहे हैं, तो मुलायम सिंह प्रदेश में दंगे करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में बहन जी की सरकार थी तो कही भी दंगे नहीं हुए। नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि देश की जनता अब इनका असली चेहरा पहचान गई है। इस बार के विधान सभा चुनाव में जनता दोनों को सबक सिखाएगी।

बीएसपी कार्यकर्ता सम्मेलन में नसीमुद्दीन सिंद्दीकी ने लखनऊ की कैंट विधान सभा क्षेत्र से बीएसपी का उम्मीदवार भी घोषित किया। उन्होंने हाल ही में बसपा में शामिल हुए योगेश दीक्षित को विधान सभा चुनाव 2017 में कैंट से पार्टी का अधिकृत उम्मीदवार बताया। मालूम हो कि योगेश दीक्षित बड़े करोबारी हैं और गीतापल्ली क्षेत्र में ही रहते हैं।