मोदी पीएम नहीं बादशाह की तरह ले रहे हैं फैसले: आज़म खान

लखनऊ, यूपी

संसदीय कार्य, नगर विकास एवं अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री आज़म खान ने पीएम मोदी पर बड़ा बयान दिया है। आज़म खान ने कहा कि मैंने नरेंद्र मोदी को कभी प्रधानमंत्री नहीं कहा, न ही मैं उनको प्रधानमंत्री मानता हूं, मैं तो उनको बादशाह मानता हूं, वो हर फैसला बादशाह की तरह लेते हैं और मजबूरन जनता को मानना पड़ता है।

आज़म खान ने ये बाते लखनऊ के बंगला बाजार में नगर निगम के जोन 8 कार्यालय के शिलान्यास और सामुदायिक केंद्र का उद्घाटन के मौके पर कहीं। आज़म खां ने कहा कि आजकल देश में हर जगह पर नरेंद्र मोदी का संदेश गूंज रहा है। देश के लोग उनके मन की बात सुन रहे हैं लेकिन पीएम मोदी लोगों की बात को नहीं सुन रहे हैं।

आज़म खान ने कहा कि हम तो उनको हमेशा से ही बादशाह कहते रहे हैं। बादशाह ही ऐसा होता है, जिसकी बात सभी को माननी और सुननी पड़ती है। पीएम को तो जनता का दर्द महसूस करने के बाद कुछ करना पड़ता है, लेकिन बादशाह तो फरमान जारी करता है। नरेंद्र मोदी भी बादशाह की तरह काम कर रहे हैं। जनता को उनका हर फरमान मानने पर मज़बूर होना पड़ रहा है। देश में इस समय हर कोई पांच सौ और हज़ार रुपए का नोट बंद होने की वजह से परेशान हो रहा है, लेकिन हमारे बादशाह को उनकी ज़रा भी परवाह नहीं है। बादशाह ने तो अपना फरमान सुना दिया है।

इस मौके पर प्रदेश के उच्च शिक्षा राज्य मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला, मेयर डा दिनेश शर्मा ने भी अपने विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम में नगर विकास सचिव श्रीप्रकाश सिंह, नगर आयुक्त समेत कई अधिकारी मौजूद रहे।