साजिश के तहत मोदी ने की मुलायम की तारीफ: आज़म खां

रामपुर, यूपी

प्रदेश के नगर विकास और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री आज़म खां ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी एक सोची-समझी साजिश के तहत सपा अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव की तारीफ कर रहे हैं। आज़म खां ने कहा कि पीएम मोदी को पता है कि यूपी के मुसलमान मुलायम सिंह यादव के साथ हैं, इसलिए वह जानबूझ कर तारीफ करके मुसलमानों को गलत मैसेज दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें ऐसी ताकतों से होशियार रहना है।

काबीना मंत्री आज़म खां रामपुर में पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राज्य में अल्पसंख्यक वोटर जिसके साथ रहेगा उसे फायदा होगा। पीएम मोदी मुलायम सिंह यादव की तारीफ इसलिए कर रहे हैं ताकि मुसलमान उनसे नफरत करने लगें और वह सपा से दूर हो जाए। ये सिर्फ मुलायम सिंह को राजनीतिक रूप से नुकसान पहुंचाने की एक बड़ी साजिश है। आज़म खां ने कहा कि मुसलमान सपा को छोड़कर कही नहीं जा रहा है।

काबीने मंत्री आज़म खां ने हज के दौरान मक्का के हरम शरीफ में हुए हादसे पर अफसोस जताते हुए कहा की उत्तर प्रदेश हज कमेटी के अधिकारी लगातार संपर्क में हैं। यूपी के हाजियों की हर मुमकिन मदद की जाएगी। बिहार में विधान सभा चुनाव में पार्टी के उतरने के सवाल पर आज़म खां ने कहा कि सपा पार्लियामेंट्री बोर्ड में इस पर फैसला करने का अधिकार राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव को दे दिया है। अब सपा अध्यक्ष को फैसला करना है कि बिहार में कितनी सीटों पर चुनाव लड़ा जाए।

आजम खां ने सपा के ज़िला कार्यालय पर आए लोगों की समस्याएं भी सुनीं और उन्हें दूर करने का संबंधित विभाग के अधिकारियों को आदेश दिया। इस मौके पर कार्यालय पर अखिलेश कुमार, गुड्डू, मसूद अहमद समेत कई पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे।