एमआईएम की जौनपुर यूनिट की बैठक

मोहम्मद शारिक ख़ान

जौनपुर, यूपी
एमआईएम जौनपुर यूनिट की ज़िला कार्यकारिणी की बैठक पार्टी के कार्यालय बदलापुर पड़ाव पर हुई। इस बैठक में विधान सभा चुनाव को लेकर चर्चा की गई। बैठक में बजरंग दल की तरफ से चलाए जा रहे गैर कानूनी हथियार प्रशिक्षण कार्यक्रम को रोक पाने में विफल रहने पर सपा सरकार की घोर निंदा की गई।

पार्टी के ज़िलाध्यक्ष इमरान बंटी के पदाधिकारियों से विधान सभा चुनाव में जुटने का निर्देश दिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह पार्टी की नीतियों को घर-घर तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि पार्टी ज़िले की सभी विधान सभा सीटों पर चुनाव लडेगी। इसके साथ पार्टी जुलाई में एक बड़ी रैली करेगी।

इमरान बंटी ने कहा कि प्रदेश सरकार ने चुनाव में मुसलमानों को 18 फीसदी आरक्षण देने का वायदा किया था। अब उनके मंत्री शिवपाल सिंह यादव का कहना है कि मुसलमानों को आरक्षण नहीं दिया जा सकता है, इसमें कानूनी अड़चनें हैं। उन्होंने कहा कि इस वादाखिलाफी का चुनाव में मुसलमान बदला लेगा।

इस मौके पर ज़िला महासचिव शफीउद्दीन सिद्दीकी ने भी अपने विचार रखे। बैठक में कोषाध्यक्ष जावेद सिद्दीकी, उपाध्यक्ष महताब अंसारी, आशिक सिद्दीकी, अशहर यूसुसज़ई, मोमिन, हुसैन अहमद, इंजमाम, यासिर, तारिक समेत कई लोग मौजूद थे।