एमआईएम स्थापना दिवस: कार्यकर्ताओं ने फहराया पार्टी का झंडा

सिद्धार्थनगर, यूपी

मजलिस इत्तेहादुल मुसलमीन के स्थापना दिवस पर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ज़िला कार्यालय पर पार्टी का झंडा फहराया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने पार्टी के संदेश को गांव-गांव तक पहुंचाने का संकल्प लिया। पार्टी के ज़िला कार्यालय पर पूर्वांचल प्रभारी अली अहमद की अगुवाई में दिन में 11 बजे कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

झंडारोहण के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्वांचल प्रभारी अली अहमद ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी मौजूदा समय में दलितों और गरीबों की आवाज़ बनकर उभरे हैं। पार्टी ने यूपी में दलितों और मुसलमानों के लिए एक विकल्प बन गई है। एमआईएम बाबा भीमराव अम्बेडकर के मिशन को लेकर गांव-गांव जा रही है।

अली अहमद ने कहा कि जल्द ही एमआईएम के अध्यक्ष और सांसद असदुद्दीन ओवैसी प्रदेश के सभी ज़िलों का दौरा करेंगे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। उन्होंने कहा कि अगर यूपी सरकार ने इस कार्यक्रम की परमिशन नही दी तो ओवैसी गांव-गांव जाकर चाय की दुकानों पर बैठकर आम लोगों को पार्टी का संदेश समझाने का प्रयास करेंगे।

पार्टी के इस कार्यक्रम में कई मस्जिदों के इमाम मौलाना सैयद सुहेल अशरफ, मौलाना कयामुददीन, सैयद मुश्ताक, बेलसड़ जामा मस्जिद के इमाम मौलाना शफाअत अहमद नूरी, मौलाना फरीद अहमद आदि ने हिस्सा लिया। कार्यक्रम में सादिक अहमद, निशात अली, शमशाद अहमद, मो. रफीक, सलमान खान, नईम गुलजार, मेराज, आदिल अहमद समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।