एमआईएम ने रमज़ान में गरीब परिवारों को राशन बांटा

मुंबई, महाराष्ट्र

एमआईएम ने रमज़ान में गरीबों के लिए खास ऐहतमाम किया। पार्टी ने गरीब परिवारों को मुफ्त में सहरी और इफ्तार का राशन बांटा। पार्टी के मुंबई में मीरा भयंदर कार्यालय में राशन का वितरण किया गया।

एमआईएम टीम ने पार्टी कार्यालय पर इतवार को मुफ्त में राशन बांटने का एलान किया था। इसमें करीब 500 परिवारों को मुफ्त में रोजेदारों के लिए सेहरी और इफतार के लिए राशन तकसीम किया। राशन की पैकट लेने बड़ी तादाद में महिलाऐं यतीम बच्चे के साथ कई विधवा महिलाऐं पहुंची थी।  इस मौके पर खास तौर पर मीरा भयंदर के सदर और यूपी के संतकबीरनगर ज़िले की खलीलाबाद सीट से पार्टी उम्मीदवार हाजी तफसीर ख़ान की देखरेख में बांटा गया।

इस मौके पर हाजी तफसीर खान ने कहा हम सब को गरीबों की मदद के लिए आगे आना चाहिए और उनकी दिल खोलकर मदद करनी चाहिए। रमज़ान में ऐसी मदद करने वालों से अल्लाह खुश होता है। हाजी तफ़्सीर अहमद खान हाल ही में उमरा करके मुंबई पहुंचे हैं। पार्टी क़ो मजबूत करने के साथ-साथ वह कौम की खिदमत करने में लगे हुये हैं।

इस मौके पर उबैद फ्रूटवाला, नदीम खान, जाहिद अली, अरशद शेख, साना देशमुख, नकीब खान, इमरान खान, मोहसिन समेत दर्जनों लोगों ने सहयोग दिया।