एमआईएम उम्मीदवारों ने जनसंपर्क तेज़ किया

बलरामपुर, यूपी

2017 में होने वाले विधान सभा चुनाव में अभी काफी वक्त है लेकिन राजनीतिक दल मैदान में उतर चुके हैं। एमआईएम कई सीटों पर अपने उम्मीदवार के नामों का एलान कर चुकी है। ज़िले की उतरौला सीट से पार्टी उम्मीदवार और देवीपाटन मंडल के अध्यक्ष हाजी मोहम्मद निज़ामुल्लाह ख़ान भी चुनावी मुहिम में जुटे हुए हैं।

हाजी मोहम्मद निज़ामुल्लाह खान अब्दुल्लाह ने अपने क्षेत्र के कई इलाकों का दौरा किया और लोगों से पार्टी को समर्थन देने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान अब्दुल्लाह ने कहा कि यूपी में मौजूदा सपा सरकार और दूसरी पार्टी की सरकारों ने मुसलमानों पर खूब ज़ुल्म किया है। यही वजह है कि आज यूपी में एमआईएम को आना पड़ा। उन्होंने कहा कि यूपी में गरीबों, दलितों और मुसलमानों की लड़ाई एमआईएम लड़ेगी। हाजी अबेदुल्लाह ने कहा कि यूपी में एमआईएम मुसलमानों, दलितों और कमज़ोरों की आवाज़ बनकर उनके साथ खड़ी रहेगी। और दमदारी से सब के हक की लड़ाई लडेगी।

पार्टी ज़िला महासचिव फैसल रफीक ने बताया बूथ स्तर पर पार्टी का काम चल रहा है। जहां संगठन मे पद खाली है, वहां पार्टी योग्य लोगों को ज़िम्मेदारी दे रही है। छात्र सभा के ज़िला सदर मोहम्मद अनवर ने बताया कि सदस्यता अभियान चलाकर ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को पार्टी में जोड़ा जा रहा।

उतरौला के उम्मीदवार अब्दुल्लाह के जनसंपर्क के दौरान ज़िला सचिव जमीर हसन, ज़ाहिद अख़लाक़ खान, नसीमुद्दीन खान, रईस अहमद, रमजान अली, फुरकान सिद्दीकी, युसूफ खान, नूर मोहम्मद, जावेद खान, अशफाक खान, इरफान, शाहिद हसन समेत दर्जनों कार्यकर्ता शमालि हुए।