एमआईएम ने आतंकवाद का पुतला फूंका

फरियाद मेकरानी

सिद्धार्थनगर, यूपी

ज़िले में एमआईएम नेताओं और कार्यकर्ताओं ने एनआईए के अधिकारी तंजील अहमद की हत्या के विरोध में जबर्दस्त प्रदर्शन किया और आतंकवाद का पुतला फूंका। इस मौके पर एमआईएम के पर्वांचल के प्रभारी हाजी अली अहमद खात तौर पर मौजूद थे।

इससे पहले एमआईएम के पूर्वांचल प्रभारी हाजी अली अहमद के नेतृत्व में जुलूस निकला। पार्टी के कार्यकर्ता आतंकवाद का पुतला लिए हुए थे। ये जुलूस नगर के  की शक्ल में सिद्धार्थ चौक पर पहुंचा। यहीं पर कार्यकर्ताओं ने पुतला दहन किया।

050416 MIM SIDHDHARTHNAGAR PROTEST 1

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए हाजी अली अहमद ने कहा कि दुनिया के हर हिस्से में आतंकवाद फैला हुआ है। आतंकवादियों की कोई जात या धर्म नहीं होता। इनका काम इंसानियत का कत्ल करना है। हम पूरी तरह से आंतकवाद का विरोध करते हैं।

पूर्वांचल प्रभारी अली अहमद ने कहा कि तंजील अहमद एक बेहद ईमानदार और बहादुर अफसर थे। उन्होंने कई मामले का खुलासा किया था। ऐसे में सराआम उनकी हत्या इंसानियत की हत्या है, ये आतंकवादी लोग दहशत फैलाकर मुल्क में बदअमनी फैलाना चाहते हैं। इन लोगों ने एक निहत्थे बहादुर अफसर और उनके पत्नी को गोली मारी। ऐसे लोगों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए।

अली अहमद ने कहा कि मरहूम तंजील अहमद के परिवार वालों को नौकरी दी जाए और उनके परिवार को 10 करोड़ का मुआवजा भी दिया जाए। अली अहमद ने यूपी में खराब कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया और कहा कि सपा के राज्य में पुलिस अधिकारी तक सूरक्षित नहीं हैं।