महाराष्ट्र में एमआईएम जीत पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

फरियाद मेकरानी

संतकबीरनगर, यूपी
ज़िले में दुधारा इलाके में पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने महाराष्ट्र मे पार्टी को मिली जीत की खुशी में ज़ोरदार जश्न मनाया। इस मौके पर लोगों को मिठाइयाँ बांटी गई और एक दूसरे से गले मिलकर बधाई दी गई। कार्यकर्ताओं ने पार्टी को ऐसी ही जीत यूपी में दिलाने की बात कही।

खलीलाबाद विधान सभा से पार्टी के उम्मीदवार हाजी तफ्सीर ख़ान ने कहा कि महाराष्ट्र में पार्टी ने एकजुटता और दमदारी के साथ चुनाव लड़ा। यही वजह है कि पार्टी को शानदार जीत हासिल हुई है। उन्होंने कहा कि ऐसे ही पार्टी यूपी में चुनाव लड़ेगी और जीत हासिल करेगी।

इस मौके पर जिलाअध्यक्ष इरशाद आलम ,जिला महासचिव ,वसीम खान ,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य समीर सिद्दीकी ,तमाम कर्यकर्ता मौजूद रहे।

इसके साथ ही महाराजगंज में ज़िलाध्यक्ष सरवर खान ने जीत कर आने वाले सभी प्रत्याशी को बधाई दी। साथ ही सभी कार्यकर्ताओं की मेहनत की तारीफ की जिनके बदौलत पार्टी को ऐतिहासिक जीत मिली। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र की ही तरह यूपी में भी पार्टी शानदार जीत दर्ज करेगी।

फरेंदा विधान सभा उम्मीदवार उपेंद्र सिंह ने भी अपने कैम्प कार्यालय पर मिठाइयां बांटी। देवरिया में ज़िलाध्यक्ष जैनुल आब्दीन ने कहा कि महाराष्ट्र के चुनाव नतीजे ने सबको चौका दिया। इसी तरह यूपी में 2017 के विधान सभा चुनाव के नतीजे भी चौकाने वाले होंगे।