मायावती बोलीं- मुसलमान नहीं देंगे सपा को वोट, उनके समर्थन का मतलब गुंडाराज

उत्‍तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के तहत आज लखनऊ सहित नौ जिलों की 59 सीटों के लिए मतदान हो रहा है। बसपा प्रमुख मायावती ने अपने मतदान केंद्र पर जाकर सुबह-सुबह वोट डाला। वोट डालने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मायावती ने समाजवादी पार्टी पर जबरदस्‍त हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि यूपी के मुसलमान समाजवादी पार्टी को वोट नहीं देंगे। सपा के समर्थन का मतलब है प्रदेश में गुंडाराज लाना।

उन्‍होंने कहा कि मुसलमान सपा से खुश नहीं हैं। माफियाराज, गुंडाराज और सपा राज में हुए दंगों की वजह से उन्‍होंने सपा को नकार दिया है। सपा नेताओं के चेहरे बता रहे हैं कि वे सत्‍ता में नहीं आ रहे। उन्‍होंने दावा किया कि बसपा को अकेले सभी वर्गों का वोट मिल रहा है। भाजपा, सपा जीत का दावा कर रहे हैं, कई ऐसा ना हो कि उनके दावे धरे के धरे रह जाए। जब नतीजे आएंगे तो बसपा को 2007 की तरह पूर्ण बहुमत मिलेगा।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि पूरे उत्‍तर प्रदेश में इस विस चुनाव में तीन चरणों के वोट पड़ चुके। बसपा को दलितों, मुसलमानों का ही नहीं बल्कि पिछड़े और सवर्ण समाज का भी वोट बीजेपी को मिल रहा है। मुझे पूरा भरोसा है कि जब रिजल्‍ट आएगा तो बसपा पूरे बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।